Swachh Survekshan Awards 2021 : स्वच्छ सर्वेक्षण पुरस्कार 2021 में इंदौर फिर से देश का सबसे स्वच्छ शहर, इंदौर 5वीं बार बनी सबसे क्लीन सिटी, सूरत दूसरे और विजयवाड़ा तीसरे नंबर पर

Samachar Jagat | Saturday, 20 Nov 2021 01:16:47 PM
Swachh Survekshan Awards 2021 :  Indore again the cleanest city in the country in Swachh Survekshan Award 2021, Indore became the cleanest city for the 5th time, Surat second and Vijayawada at number three

इंटरनेट डेस्क। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने आज शनिवार को स्वच्छ सर्वेक्षण पुरस्कार 2021 में इंदौर को स्वच्छ शहर का पुरस्कार प्रदान किया। इंदौर ने यह सम्मान 5वीं बार हासिल किया है। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने सूरत (गुजरात) और विजयवाड़ा (आंध्र प्रदेश) को देश के दूसरे और तीसरे सबसे स्वच्छ शहर बनने पर सम्मानित किया। स्वच्छ सर्वेक्षण पुरस्कार 2021 के तहत आज सबसे स्वच्छ शहरों की सूची जारी की गई है। 

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने इंदौर शहर को देश के सबसे स्वच्छ शहर होने पर स्वच्छ सर्वेक्षण पुरस्कार 2021 से सम्मानित किया। इस दौरान इंदौर में नगर निगम के कर्मचारियों ने जश्न मनाया। इंदौर ने यह पुरस्कार 5वीं बार हासिल किया है। इंदौर को पुरस्कार मिलने के बाद बड़ी संख्या में लोग इंदौर में इस पुरस्कार की फिर से खुशी मनाने में जुटे हैं। 

इंदौर को फिर से सबसे स्वच्छ शहर का पुरस्कार मिलने के बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान ने शहर के लोगों को बधाई देते हुए कहा कि इसी तरह की स्वच्छता लगातार बरकरार रखनी है ताकि आपका शहर यूं ही नंबर-1 बना रहे। 

 



 
loading...

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.