Ugadi Festival : आंध्र और तेलंगाना में मनाया जा रहा उगादी का पर्व, राज्यपाल और मुख्यमंत्री ने दी शुभकामनाएं

Samachar Jagat | Saturday, 02 Apr 2022 11:55:17 AM
  Ugadi Festival  : Ugadi festival being celebrated in Andhra and Telangana, Governor and Chief Minister gave best wishes

हैदराबाद/अमरावती | तेलुगु भाषी दोनों राज्यों आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के लोग चैत्र प्रतिपदा से शुरू होने वाला नववर्ष और उगादी का पर्व हर्षोल्लास से मना रहे हैं। आंध्र प्रदेश के राज्यपाल विश्वभूषण हरिचंदन ने इस अवसर पर तेलुगु जनता को शुभकामनाएं दी। उन्होंने ट्वीट किया, “श्री शुभकृतु नाम उगादी पर्व, तेलुगु नववर्ष के अवसर पर मैं आंध्र प्रदेश और विश्वभर के तेलुगु भाषी लोगों को शुभकामनाएं देता हूं।” तेलंगाना की राज्यपाल सौंदरराजन ने एक संदेश में कहा, “उगादी और तेलुगु नववर्ष के अवसर पर मैं तेलंगाना और विश्वभर के तेलुगु भाषी लोगों को शुभकामनाएं देती हूं।”

तेलंगाना मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव और आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी ने अलग-अलग संदेश जारी कर लोगों को शुभकामनाएं दीं। राव ने एक बयान में कहा कि 'शुभकृत’ वर्ष के नाम में ही शुभ है और यह हर क्षेत्र में लोगों के लिए खुशहाली लेकर आएगा। उन्होंने अपने आधिकारिक आवास प्रगति भवन में उगादी के अवसर पर आयोजित उत्सव में भाग लिया। जगन मोहन रेड्डी ने ट्वीट कर नववर्ष की बधाई दी। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.