राहुल गांधी को केंद्रीय मंत्री जावड़ेकर ने दिया जवाब, बोले - 2021 के अंत तक भारत में सभी लोगों का टीकाकरण हो जाएगा, लेकिन कांग्रेस शासित राज्यों पर आप कब ध्यान देंगे?

Samachar Jagat | Friday, 28 May 2021 04:25:03 PM
Union minister Javadekar replied to Rahul Gandhi, said - By the end of 2021, all people will be vaccinated in India, but major flaws in Congress ruled states

इंटरनेट डेस्क। केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के आरोपों पर जवाब देते हुए आज शुक्रवार को कहा कि भारत में 2021 के अंत तक सभी लोगों का टीकाकरण हो जाएगा। उन्होंने कहा कि यदि राहुल गांधी को कोरोना वैक्सीन की चिंता है तो फिर उन्हें कांग्रेस शासित राज्यों की ओर देखना चाहिए, जहां बड़ी खामियां हैं।

 

राहुल गाँधी जी दिसम्बर तक भारत में 216 करोड़ नए टीके आएंगे। जो कि108 करोड़ से भी ज्यादा लोगों को लगेंगे। भय फैलाने का कार्य ना करें। भारत सबसे तेज़ और सबसे ज्यादा vaccination करने वाला आज दूसरा देश है।

— Prakash Javadekar (@PrakashJavdekar) May 28, 2021

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, केंद्रीय मंत्री ने राहुल गांधी के उस बयान पर जवाब दिया जिसमें कांग्रेस नेता ने कहा था कि देश की 130 करोड़ आबादी में से अब तक 3 फीसदी लोगों को ही कोरोना के दोनों टीके लग पाए हैं। जावड़ेकर ने कहा कि कांग्रेस शासित राज्य 1 मई से दिए गए कोटे को ले ही नहीं रहे हैं, जिनका इस्तेमाल 18 से 44 साल की आयु वाले लोगों के टीकाकरण के लिए किया जाना है।

 

.@RahulGandhi जी अगर आपको वैक्सीन का महत्त्व आज समझ आ रहा है तो जब कोवैक्सीन आयी थी तब उसपर आपने प्रश्नचिन्ह क्यों लगाया था। लोगों के मन में भ्रम ना उत्पन्न करें। प्रधानमंत्री जी ने खुद कोवैक्सीन ली तब भी आपकी नौटंकी बंद नहीं हुई। pic.twitter.com/JS7t6xjIMN

— Prakash Javadekar (@PrakashJavdekar) May 28, 2021

गौरतलब है कि कोरोना संकट के दौरान सरकार के मैनेजमेंट में कमी को लेकर टूलकिट का मुद्दा भी उठा दिया है। बीजेपी ने पिछले दिनों कांग्रेस पर आरोप भी लगाया था। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.