Uttar Pradesh : रीवा सड़क हादसे में गोरखपुर के यात्रियों की मौत, योगी ने जताया शोक

Samachar Jagat | Saturday, 22 Oct 2022 11:44:01 AM
Uttar Pradesh : Gorakhpur passengers died in Rewa road accident, Yogi expressed grief

लखनऊ : मध्य प्रदेश के रीवा में शनिवार को बस दुर्घटना में उत्तर प्रदेश में गोरखपुर के यात्रियों की मौत होने पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शोक प्रकट करते हुए राहत एवं बचाव अभियान में मदद के लिये टीम भेजी है। मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से दी गयी जानकारी के अनुसार जनपद रीवा ,मध्य प्रदेश में सड़क हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दु:ख व्यक्त किया है।

योगी ने मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिह चौहान से बात कर दुर्घटना में घायलों का समुचित उपचार कराये जाने का अनुरोध किया। इस बीच मुख्यमंत्री योगी ने उत्तर प्रदेश से अधिकारियों की टीम राहत कार्य में सहयोग हेतु रवाना की है। एडीएम एवं एएसपी अपनी टीम के साथ घटनास्थल के लिये रवाना हो गये हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार रीवा में सुहागी हिल्स के पास बीती देर रात बस और ट्रक की टक्कर में 15 यात्रियों की मौत हो गयी और लगभग 40 घायल हो गये। बताया जा रहा है कि बस जबलपुर से उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जा रही थी, जिसमें हैदराबाद से मजदूरी कर दीपावली के पर्व के चलते अपने घर लौट रहे लोग सवार हुए थे। मृतकों में सभी पुरुष बताए गए हैं, जिनकी पहचान अभी नहीं हो सकी है। बस में सवार अधिकांश यात्री उत्तर प्रदेश के रहने वाले बताये गये हैं।

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिह चौहान ने रीवा में बस और ट्रक की टक्कर पर दुख व्यक्त किया है। उन्होंने आज सुबह उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ से फोन पर बात की और उन्हें घटना से अवगत कराया। यात्रियों के पार्थिव शरीर को मप्र सरकार प्रयागराज लाएगी। मुख्यमंत्री योगी ने मृतकों के परिजनों को रुपये ०2 लाख रुपये एवं गंभीर रुप से घायलों को 50 हज़ार रुपये की आर्थिक सहायता दिये जाने के निर्देश दिये उन्होंने घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.