आखिर दुनियाभर से कब खत्म होगी कोरोना महामारी? एम्स दिल्ली के इस डॉक्टर ने लोगों को किया अलर्ट, बोले - वायरस को खत्म होने में लगेंगे इतने साल?

Samachar Jagat | Monday, 19 Jul 2021 06:13:48 PM
When will the corona epidemic end from all over the world? doctor niraj nischal of AIIMS Delhi alerted the people, said - it will take so many years for the virus to end?

इंटरनेट डेस्क। दुनियाभर में हाहाकार मचा रही कोरोना महामारी कब खत्म होगी ? प्रत्येक व्यक्ति की जुबां पर एक ही प्रश्न है। लगातार दूसरा साल इस वायरस की भेंट चढ़ने जा रहा है। वहीं अभी भी तीसरी लहर का खतरा भी लगातार बना हुआ है। कोरोना महामारी को लेकर एम्स दिल्ली के डॉ. नीरज निश्चल ने मीडिया से बातचीत में कहा है कि देश के लोगों को अगले एक से दो साल तक बहुत ज्यादा अलर्ट रहना होगा।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, भारत में अगले महीने अगस्त से फेस्टिवल सीजन की शुरुआत हो जाएगी। रक्षाबंधन, जन्माष्टमी, दशहरा और दिवाली सहित कई बड़े त्योहार इसी बीच आएंगे। इसे देखते हुए और ज्यादा सावधानी बरतने की जरूरत है। डॉ. नीरज ने कहा कि सावधानी रखकर ही इस महामारी के खिलाफ लड़ाई लड़ी जा सकती है। 

एम्स के डॉ. नीरज ने कहा कि खुशियां बांटने के लिए होते हैं, कोरोना नहीं। अगले एक से दो साल, जब तक कोरोना पूरी तरह से काबू में नहीं आ जाता, हमें ऐसा कोई भी काम नहीं करना है, जिससे हालात बेकाबू हो जाएं। 



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.