योगी ने अखिलेश को फोन कर पूछी कुशलक्षेम

Samachar Jagat | Thursday, 23 Dec 2021 10:47:24 AM
Yogi called Akhilesh and inquired about his well being

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव से कोरोना संक्रमित हुयी उनकी पत्नी और बेटी के स्वास्थ्य की जानकारी लेते हुये उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर दी गयी जानकारी के मुताबिक योगी ने कल रात राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश से फोन पर बात कर उनके और परिवार के स्वास्थ्य की जानकारी ली। उल्लेखनीय है कि अखिलेश की पत्नी एवं पूर्व सांसद डिम्पल यादव और उनकी पुत्री टीना कोरोना संक्रमित होे गये हैं। इस बीच बुधवार को अखिलेश की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आयी।

योगी ने अखिलेश से उनके परिवार के स्वास्थ्य के सम्बन्ध में जानकारी लेते हुये परिवार के सदस्यों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है। गौरतलब है कि अखिलेश उत्तर प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव के प्रचार के सिलसिले में मैनपुरी से एटा तक समाजवादी विजय रथ यात्रा पूरी कर गुरुवार को अलीगढè के इगलास में रालोद अध्यक्ष जयंत चौधरी के साथ संयुक्त रैली में शिरकत करेंगे। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.