योगी सरकार का बड़ा ऐलान, 100 दिन में देगी सरकारी नौकरी

Samachar Jagat | Friday, 01 Apr 2022 09:48:04 AM
Yogi government's big announcement, to give government jobs in 100 days

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में फिर से बीजेपी की सरकार बनने के बाद खुशी और जश्न का माहौल है. वहीं दूसरी ओर एक बार फिर राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हैं. जी हां और ऐसे में योगी सरकार के सामने चुनाव में किए गए वादों को पूरा करने और लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरने की बड़ी चुनौती है. इन सबके बीच अब सीएम योगी आदित्यनाथ ने ऐलान किया है कि अगले 100 दिनों में उत्तर प्रदेश के 10,000 युवाओं को सरकारी नौकरी दी जाएगी.

इस बात का ऐलान उन्होंने एक ट्वीट के जरिए किया। आप देख सकते हैं सीएम योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर लिखा, 'प्रिय राजनेताओं! राज्य सरकार युवाओं को सरकारी नौकरी से जोड़ने और उन्हें रोजगार देने के लिए प्रतिबद्ध है. इसी क्रम में आपकी सरकार ने सभी सेवा चयन बोर्डों को सरकारी नौकरी देने के निर्देश दिए हैं. अगले 100 दिनों में राज्य के 10,000 से अधिक युवा।'' हाल ही में हुए यूपी विधानसभा चुनाव में नौकरियों का मुद्दा महत्वपूर्ण था। हां और भाजपा ने दावा किया कि खाली सरकारी पदों को भरा जाएगा। इतना ही नहीं, इसके अलावा, योगी सरकार ने दावा किया कि 2017 में सरकार बनने के बाद 2022 तक 4.5 लाख लोगों को सरकारी नौकरी दी गई.


 
इस समय सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी एक और ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने कहा, "युवा हमारी ताकत हैं, उत्तर प्रदेश की पहचान हैं। आपकी सरकार आपके सभी युवा मित्रों को तकनीक से जोड़ने के लिए प्रतिबद्ध है। पात्र लोगों को टैबलेट/स्मार्टफोन दिए जाएंगे।" प्रदेश भर के जनप्रतिनिधियों की मौजूदगी में लोगों ने टैबलेट/स्मार्टफोन वितरण की प्रक्रिया को तेज किया. एक ही वादा पूरा करो।



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.