ट्वेंटी-20 क्रिकेट वर्ल्डकप के सुपर-12 के क्वालीफाइंग राउंड में बांग्लादेश का आज PNG से मुकाबला, बांग्लादेश को सुपर-12 में जगह बनाने के लिए जीतना होगा ये मैच

Samachar Jagat | Thursday, 21 Oct 2021 01:01:36 PM
Bangladesh will face PNG in the qualifying round of Super-12 of Twenty20 Cricket World Cup today, Bangladesh will have to win this match to make it to Super-12.

स्पोर्ट्स डेस्क। आईसीसी ट्वेंटी-20 क्रिकेट वर्ल्डकप के सुपर-12 के क्वालीफाइंग राउंड में आज गुरुवार को बांग्लादेश की भिड़ंत पापुआ न्यु गिनी से होगी। बांग्लादेश का क्वालीफाइंग राउंड में ये तीसरा मुकाबला है। बांग्लादेश ने अब तक एक मैच में जीत और एक मैच में हार के साथ दो अंक लेकर तीसरे नंबर पर है। बांग्लादेश को यदि सुपर-12 में जगह बनानी है तो उसे ये मैच जीतना जरूरी है। यदि बांग्लादेश आज पीएनजी से हार जाता है तो वर्ल्डकप के मुख्य ड्रॉ में पहुंचने की उसकी उम्मीदें धूमिल हो जाएंगी। 

 

Let the good times ???????????????? ????

What are your predictions in today's #T20WorldCup action? pic.twitter.com/6pQMPCh20z

— T20 World Cup (@T20WorldCup) October 21, 2021

आईसीसी ट्वेंटी-20 क्रिकेट वर्ल्डकप के ट्विटर हैंडल के अनुसार, बांग्लादेश को अपने पहले ही मैच में उलटफेर का शिकार होना पड़ा था। पहले मैच में बांग्लादेश को स्कॉटलैंड जैसी नोसिखिया टीम ने शिकस्त दे दी थी। वहीं दूसरे मैच में बांग्लादेश ने ओमान को हराया था। 

स्कॉटलैंट, श्रीलंका ये दोनों ही टीमें अब तक सुपर-12 में जगह बना चुकी हैं। आयरलैंड, नामीबिया, नीदरलैंड्, ओमान, बांग्लादेश और पापुआ न्यु गिनी की इन टीमों में से दो और टीमें सुपर-12 में जगह बनाएंगी। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.