Sports News: तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट न्यूजीलैंड क्रिकेट के करार से फारिग

Samachar Jagat | Wednesday, 10 Aug 2022 01:20:31 PM
Fast bowler Trent Boult absconded from New Zealand Cricket contract

वेलिगटन | न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट को न्यूजीलैंड क्रिकेट ने उनके अनुबंध से मुक्त कर दिया है ताकि वह अपने परिवार के साथ अधिक समय बिता सकें । न्यूजीलैंड के लिये टेस्ट क्रिकेट में 317 और वनडे में 169 विकेट ले चुके बोल्ट न्यूजीलैंड के लिये टिम साउदी के साथ नयी गेंद संभालते हैं । वह न्यूजीलैंड टीम की पहली विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप में खिताबी जीत और दो बाद वनडे विश्व कप में फाइनल तक के सफर में अहम भूमिका निभा चुके हैं ।

हाल ही में उन्होंने राष्ट्रीय क्रिकेट अधिकारियों से बात की थी कि घर में बच्चे छोटे होने के कारण उनका विदेश दौरों पर जा पाना मुश्किल हो रहा है ।न्यूजीलैंड क्रिकेट के मुख्य कार्यकारी डेविड व्हाइट ने बुधवार को कहा ,'' हम ट्रेंट के फैसले का सम्मान करते हैं । उसने पूरी ईमानदारी से तर्क दिये । हमें दुख है कि एक पूर्णकालिक अनुबंधित खिलाड़ी को गंवाना पड़ रहा है लेकिन हमारी शुभकामनायें उसके साथ है ।’’वह अभी भी चयन के लिये उपलब्ध होंगे लेकिन प्राथमिकता अनुबंधित खिलाड़ियों को दी जायेगी ।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.