पाकिस्तान के पूर्व कप्तान रमीज राजा ने भारतीय कप्तान विराट कोहली की तुलना अब फुटबॉल के इस बड़े दिग्गज़ के साथ कर डाली ? बोले - भारतीय कप्तान को शांत रहकर मौकों का फायदा उठाना होगा

Samachar Jagat | Wednesday, 09 Jun 2021 07:26:00 PM
Former Pakistan captain Rameez Raja has now compared Indian captain Virat Kohli with this big football legend, said – The Indian captain will have to take advantage of the opportunities by staying calm.

स्पोर्ट्स डेस्क। भारतीय क्रिकेट के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली की चर्चा इन दिनों हर कहीं होती ही रहती है। कई पूर्व खिलाड़ी उनकी तुलना हर दूसरे तीसरे दिन किसी न किसी खिलाड़ी से कर ही देते हैं। अब पाकिस्तान के पूर्व कप्तान रमीज राजा ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान की तुलना फुटबॉल जगत के सबसे बडे़ लेजेंड्स के साथ की है। रमीज ने माना है कि विराट एक नजरिये से अर्जेंटीनी खिलाड़ी लियोनल मैसी से भी बहुत मिलते-जुलते हैं। उन्होंने कहा कि डब्ल्यूटीसी फाइनल कोहली के लिए शानदार मौका है कि वह इसमें शतक बनाए और भारत को ट्रॉफी दिलाएं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, विराट कोहली के पास अभी तक कोई भी आईसीसी खिताब नहीं हैं। 2017 में चैम्पियंस ट्रॉफी के फाइनल में पाकिस्तान से हार, 2019 वनडे विश्व कप के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से हार कोहली की कप्तानी में ही मिली है। हालांकि भारत और न्यूजीलैंड के बीच 18 से 22 जून को होने वाले आईसीसी विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल को जीतकर विराट ये कमी पूरी कर सकते हैं। 

इस पर पाकिस्तान के पूर्व कप्तान रमीज राजा ने विराट कोहली के आईसीसी ट्रॉफी न जीतने पर उनकी तुलना मौजूदा समय के महान फुटबॉल खिलाड़ी अर्जेंटीना के लियोनल मेसी से की है। उन्होंने कहा है कि बड़े मौकों पर ये खिलाड़ी चूक जाते हैं। शांत रहना और मौकों का फायदा उठाना खिलाड़ी को बाकियों से अलग बनाता है। 

 



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.