ICC Awards: इन दो पुरस्कारों के लिए विराट और रोहित के बीच होगा मुकाबला 

Samachar Jagat | Wednesday, 25 Nov 2020 10:47:56 AM
ICC Awards: Virat and Rohit will compete for these two awards

इंटरनेट डेस्क। सीमित ओवरों के क्रिकेट में अगर कोई भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली को टक्कर दे रहा है तो वह रोहित शर्मा है। रोहित शर्मा अन्तरराष्ट्रीय क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं।  अब भारत के इन दोनों बल्लेबाजों के बीच दो आईसीसी पुरस्कारों के लिए भी मुकाबला होगा। 

अन्तरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने मंगलवार को पिछले एक दशक 2010-2019 के लिए अपने खास अवॉर्ड की नॉमिनेशन सूची जारी की है। इस खास अवॉर्ड सूची में दो पुरस्कारों के लिए विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच मुकाबला होगा।  हालांकि उन पुरस्कारों के लिए दुनिया के कई अन्य खिलाड़ी भी दावेदार हैं। 

आईसीसी ने दशक का सर्वश्रेष्ठ पुरुष वनडे खिलाड़ी और दशक का सर्वश्रेष्ठ पुरुष टी-20  खिलाड़ी के लिए विराट और रोहित को नॉमिनेट किया है। 

 दशक का सर्वश्रेष्ठ पुरुष वनडे खिलाड़ी: विराट कोहली, रोहित शर्मा, एमएस धोनी, लसिथ मलिंगा, मिशेल स्टार्क,एबी डीविलियर्स और कुमार संगाकारा।

दशक का सर्वश्रेष्ठ पुरुष टी-20  खिलाड़ी: विराट कोहली, रोहित शर्मा, लसिथ मलिंगा, राशिद खान, इमरान ताहिर, आरोन फिंच और क्रिस गेल।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.