ICC T-20 WC 2021 :पाकिस्तान के वॉर्म अप मैच में बाबर आजम की बल्लेबाजी का लुत्फ उठाते नजर आए टीम इंडिया के ये दो तेज गेंदबाज ?

Samachar Jagat | Tuesday, 19 Oct 2021 02:27:02 PM
ICC T-20 WC 2021: Bhuvneshwar kumar and Mohammed shami, two fast bowlers of Team India were seen enjoying Babar Azam's batting in Pakistan's warm-up match?

स्पोर्ट्स डेस्क। आईसीसी ट्वेंटी-20 क्रिकेट वर्ल्डकप में भारतीय टीम अपना आगाज 24 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ करेगी। इससे पहले कल सोमवार को टीम इंडिया ने एक शानदार वॉर्म अप मैच में इंग्लैंड की टीम को बड़े लक्ष्य का पीछा करते हुए आसानी से 7 विकेट से मात दी थी। कल की जीत से निश्चित रूप से टीम इंडिया का मनोबल ऊंचा होगा। क्योंकि इंग्लैंड की टीम को इस टूर्नामेंट में मोस्ट फेवरेट माना जा रहा है। वहीं कल पाकिस्तान ने अभ्यास मैच में विंडीज को हरा दिया।

 

Its Pakistan vs West Indies and Indian Team comes to have a look at the match right when Babar Plays His Cover-Drive ????
Delighted!!#T20WorldCup #BabarAzam #cricket #WorldCup pic.twitter.com/5uRBrDeJBO

— HAIDER KHAN (@itshaider18) October 19, 2021

इस मैच को टीम इंडिया के कुछ सदस्य भी स्टेडियम में देखते नजर आए। टीम इंडिया के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार और मोहम्मद शमी ने पाकिस्तान की बल्लेबाजी के दौरान कप्तान बाबर आजम की बैटिंग का लुत्फ उठाया। बाबर ने इस मैच में अर्धशतक लगाया था। जिससे पाकिस्तान ने विंडीज के खिलाफ आसानी से जीत दर्ज कर ली। 

यूएई और ओमान में 17 अक्टूबर से शुरू हुए ट्वेंटी-20 क्रिकेट वर्ल्डकप में अब सभी फैंस को 24 अक्टूबर का बेसब्री से इंतजार है। टीम इंडिया का ट्वेंटी-20 वर्ल्डकप में भी वनडे वर्ल्डकप जैसा ही पाकिस्तान के खिलाफ रिकॉर्ड है। ट्वेंटी-20 वर्ल्डकप में भारत और पाकिस्तान के बीच अब तक 5 बार आमना-सामना हुआ है जिसमें से सभी मैच भारत ने ही जीते हैं। 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.