INDvsENG : दूसरे वनडे से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका, श्रेयस अय्यर ODI सीरीज से बाहर, IPL के पहले राउंड में भी नहीं खेल पाएंगे

Samachar Jagat | Wednesday, 24 Mar 2021 06:12:51 PM
INDvsENG: Big shock to Team India before second ODI, Shreyas Iyer out of ODI series, will not play in first round of IPL

स्पोर्ट्स डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम ने इंग्लैंड के खिलाफ पहला वनडे मैच जीतकर सीरीज का जबर्दस्त आगाज किया लेकिन इस दौरान उसे बड़ा झटका भी लगा है। भारतीय टीम के दो खिलाड़ियों को पहले मैच के दौरान चोट लग गई। रोहित शर्मा के हाथ में चोट लगी वहीं फील्डिंग के दौरान श्रेयस अय्यर के कंधे की हड्डी खिसक गई। इस चोट के चलते श्रेयस अय्यर वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं और अब उनका आईपीएल 2021 के पहले राउंड में भी खेलना मुश्किल है।

भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा वनडे शुक्रवार को पुणे में ही खेला जाएगा। इस मैच में एक बदलाव तो निश्चित है वहीं रोहित शर्मा का भी खेलना मुश्किल है क्योंकि वो पहले मैच में फील्डिंग करने नहीं उतरे थे। साथ ही टीम इंडिया प्लेइंग इलेवन में एक और बदलाव कर सकती है। मतलब दूसरे वनडे में कुल 3 बदलाव देखे जा सकते हैं।

दाएं हाथ के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर के चोटिल होने के बाद अब सूर्यकुमार यादव को वनडे डेब्यू कराया जा सकता है। सूर्यकुमार की बल्लेबाजी ने कप्तान विराट कोहली को काफी प्रभावित किया था ऐसे में अय्यर की जिम्मेदारी यादव को मिल सकती है।



 
loading...




Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.