INDVSENG: बीच टेस्ट मैच में इस भारतीय खिलाड़ी ने अपना नाम लिया वापस, कारण जानेंगे तो रह जाएंगे....

Samachar Jagat | Saturday, 17 Feb 2024 12:18:35 PM
INDVSENG: This Indian player withdrew his name in the middle of the test match, if you know the reason you will be shocked....

इंटरनेट डेस्क। भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा मुकाबला राजकोट में खेला जा रहा है। इस मैच के दूसरे दिन भारत के रविंच्रदन अश्विन ने टीम इंडिया से अपना नाम वापस ले लिया है। अश्विन शुक्रवार को इंग्लैंड के खिलाफ चल रहे तीसरे टेस्ट से हट गए। वहीं बीसीसीआई ने इस पर अपडेट भी दिया है। 

मीडिया रिपोटर्स की माने तो बीसीसीआई ने बताया कि अश्विन मेडिकिल इमरजेंसी के चलते राजकोट टेस्ट से हट गए हैं, लेकिन बोर्ड ने यह नहीं बताया कि आखिर क्या मेडिकिल इमरजेंसी हैं। बीसीसीआई ने अश्विन के अचानक से नाम वापस लेने को लेकर प्रेस रिलीज में बताया, रविचंद्रन अश्विन मेडिकिल इमरजेंसी के कारण तत्काल प्रभाव से टेस्ट टीम से हट गए हैं।

बीसीसीआई ने अपनी प्रेस रिलीज में आगे लिखा, बीसीसीआई चैंपियन क्रिकेटर के साथ है। खिलाड़ियों और उनके प्रियजनों का स्वास्थ्य अत्यंत महत्वपूर्ण विषय है। बोर्ड अश्विन और उनके परिवार की गोपनीयता का सम्मान करने का अनुरोध करता है क्योंकि वे एक चुनौतीपूर्ण समय से गुजर रहे हैं। 

PC- www.espncricinfo.com

खबर का अपडेट पाने के लिए हमारा वाटसएप चैनल फोलो करें।  



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.