INDVSWI: भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट में उतरेगा ये घातक गेंदबाज, अब तक उड़ा चुका है कई खिलाड़ियों के स्टम्प

Samachar Jagat | Tuesday, 18 Jul 2023 10:11:17 AM
INDVSWI: This deadly bowler will come in the second Test against India, has blown the stumps of many players till now

इंटरनेट डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम इस समय वेस्टइंडीज के दौरे पर है और इस दौरे पर टीम को तीन अगन अलग सीरीज खेलनी है। टेस्ट के साथ वनडे और टी20 सीरीज में टीम हिस्सा ले रही है। टेस्ट सीरीज का पहला मैच भारत ने जीत भी लिया है और दूसरा टेस्ट दोनों टीमों के बीच 20 जुलाई से खेला जाएगा।

लेकिन पहले टेस्ट में मिली हार के बाद वेस्टइंडीज अपनी टीम में एक शानदार गेंदबाज को लाने जा रही है। मीडिया रिपोटर्स की माने तो दूसरे और अंतिम टेस्ट के लिए वेस्टइंडीज ने अपनी 13 खिलाड़ियों की टीम में एक अनकैप्ड स्पिनर को शामिल किया है। यह वह खिलाड़ी है, जो हाल ही में अपने घातक गेंदबाजी के लिए मशहूर हुआ है।

जानकारी के अनुसार वेस्टइंडीज ने डोमिनिका में भारत से हारने वाली अधिकांश टीम पर भरोसा कायम रखा है। लेकिन साथी ऑलराउंडर रेमन रीफर के स्थान पर अपने 13-खिलाड़ियों की टीम में ऑफ स्पिनर केविन सिंक्लेयर को शामिल किया है। सिंक्लेयर खेलते है तो यह उनका टेस्ट डेब्यू होगा। यह खिलाड़ी पहले ही 7 वनडे और 6 टी20 मैच खेल चुका है। आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप क्वॉलिफायर टूर्नामेंट के दौरान यूएई के खिलाफ घातक बॉलिंग करते हुए 4 विकेट झटके थे। 

PC- espncricinfo.com,AAJ TAK



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.