विराट कोहली ने India vs Pak के बिच के इस मैच को किया याद और कही ये बाते

Samachar Jagat | Tuesday, 21 Mar 2023 04:59:30 PM
Virat Kohli remembered this match between India vs Pak and said these things

विराट कोहली विकेटों के बीच अपनी शानदार गति के लिए जाने जाते हैं। अपने शुरुआती दिनों से ही वह क्रिकेट के मैदान पर अपनी फिटनेस और गति के बारे में खबरें बना रहे हैं। हाल ही में पूर्व भारतीय कप्तान का यूट्यूब पर अपने 360 शो में क्रिकेट के महानतम खिलाड़ियों में से एक एबी डिविलियर्स द्वारा इंटरव्यू लिया गया था।

दिल्ली के बल्लेबाज से कई नए खुलासे हुए और जब मेजबान ने विराट से पूछा, "किसके साथ विकेटों के बीच दौड़ना सबसे अच्छा था?" आरसीबी के पूर्व कप्तान ने तुरंत जवाब दिया, "एबी (एबी डिविलियर्स) अब तक का सबसे तेज़ है जिसे मैंने विकेटों के बीच दौड़ाया है वह एमएस धोनी थे " कोई झटका नहीं था हमारे लिए जैसा कि हमने उन्हें 22 गज की दूरी इतनी आसानी से कवर करते हुए देखा है, क्रीज पर इन लोगों के साथ दो को तीन में बदलना सहज लगता है। कोहली ने आगे कहा, "मुझे कभी भी इन लोगों के साथ रन बनाने की जरूरत नहीं पड़ी।"

बाद में इंटरव्यू में जब विराट से क्रिकेट के क्षेत्र में सबसे अच्छे माहौल के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने दो घटनाओं का के बारे में बताया जो आज भी भारतीय क्रिकेट फैंस को ख़ुशी पहुंचाती हैं। 34 वर्षीय ने कहा, "2011 का विश्व कप फाइनल जो हमने मुंबई में खेला था वह अविश्वसनीय था और मैंने अभी तक एमसीजी में पाकिस्तान के खिलाफ 23 अक्टूबर तक ऐसा कुछ भी अनुभव नहीं किया है, वह रात कुछ और थी, वह  एक खेल अनुभव से अधिक थी। आज भी जब मैं इसके बारे में सोचता हूं तो ताजगी महसूस होती है।” कोहली ने आईपीएल 2016 के फाइनल का भी उल्लेख किया, जिसमें वह खेल के सबसे अच्छे माहौल में से एक थे।
 
विराट कोहली इस समय एमए चिदंबरम स्टेडियम में 22 मार्च को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे वनडे मैच के लिए चेन्नई में हैं। दोनों टीमों ने 1 मैच जीत लिया है और बुधवार को सीरीज के निर्णायक के लिए बैठक होगी।
 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.