IPL 2021 : सनराइजर्स हैदराबाद की कप्तानी से हटाए जाने पर खफ़ा हुए आस्ट्रेलियाई ओपनर डेविड वॉर्नर, बोले - मुझे अभी तक किसी ने ये नहीं बताया कि आखिर क्यों मुझे कप्तानी से हटाया गया था ?

Samachar Jagat | Tuesday, 12 Oct 2021 09:16:22 PM
IPL 2021 : Australian opener David Warner, angry on being removed from captaincy, said - no one has told me yet why I was removed from captaincy?

स्पोर्ट्स डेस्क। आईपीएल 2021 में सबसे घटिया प्रदर्शन के बाद सनराइजर्स हैदराबाद टीम की चौतरफा आलोचना की जा रही है। टीम मैनेजमेंट खुद टीम के हर सत्र में निराशाजनक प्रदर्शन पर हैरान हैं। सनराइजर्स हैदारबाद टीम का आईपीएल के पिछले कई सत्रों में प्रदर्शन बहुत ही बेकार रहा है। वहीं टीम से आस्ट्रेलिया खिलाड़ी डेविड वॉर्नर को भी कप्तानी से हटाए जाने का मुद्दा भी तूल पकड़ता दिखाई दे रहा है। डेविड वॉर्नर ने भी एक बयान में कहा है कि मुझे किसी ने अब तक ये नहीं बताया कि मुझसे आखिर क्यों हैदराबाद की कप्तानी छीनी गई है। इस बात को लेक वॉर्नर बहुत ही उदास दिखाई दे रहे हैं। ये पहला मौका है जब डेविड वॉर्नर को बिना कुछ कहे बिना ही कप्तानी से हटा दिया गया है। 

 

5pm @SportsTodayofc @davidwarner31 https://t.co/VI78FFkzqx — Boria Majumdar (@BoriaMajumdar) October 12, 2021

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, हैदराबाद का नया कप्तान वॉर्नर को हटाकर न्यूजीलैंड के केन विलियम्सन को बनाया गया था।  इसके बाद आईपीएल 2021 के यूएई में दूसरे हाफ में वॉर्नर को कुछ मैचों से भी हटा दिया गया था। इस पर वॉर्नर ने अपना दर्द भी बयां किया था। उन्होंने कहा कि किसी ने उन्हें यह तक नहीं बताया कि क्यों उनसे कप्तानी छीनी गई।

ऑस्ट्रेलियाई टीम के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने कहा कि जब भी कोई निर्णय लिया जाता है, तो इसे सर्वसम्मति से लिया जाना चाहिए। वॉर्नर ने कहा कि टीम फ्रेंचाइजी ओनर के साथ ही ट्रेवर बेलिस, लक्ष्मण, टॉम मूडी और मुरलीधरण, जब कोई निर्णय लेते हैं तो उसे एकमत होना चाहिए। आप नहीं जानते कि कौन व्यक्ति आपके खिलाफ जा रहा है और कौन नहीं। 



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.