IPL-2023: धवन की पारी सर्वश्रेष्ठ टी20 पारियों में से एक- Lara

Samachar Jagat | Wednesday, 10 May 2023 10:41:42 AM
IPL-2023: Dhawan's innings one of the best T20 innings- Lara

नयी दिल्ली। सनराइजर्स हैदराबाद के कोच ब्रायन लारा ने उनकी टीम के खिलाफ पंजाब किग्स के कप्तान शिखर धवन की पारी को अब तक की सर्वश्रेष्ठ टी20 पारियों में से एक बताया।
पंजाब ने टॉस हारकर बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 143/9 का स्कोर खड़ा किया। पंजाब के अन्य बल्लेबाज जहां बुरी तरह असफल रहे, वहीं कप्तान धवन ने 66 गेंद पर नाबाद 99 रन की पारी खेलकर अकेले अपनी टीम के लिये संघर्ष किया।

लारा ने इंडियन प्रीमियर लीग के आधिकारिक प्रसारणकर्ता से कहा, मुझे शिखर धवन की तारीफ करनी चाहिए। मुझे लगता है कि मैंने टी20 क्रिकेट में अब तक जो भी बेहतरीन पारियां देखी हैं, यह उनमें से एक है।धवन को कुछ देर के लिये सैम करन का साथ मिला, लेकिन वह भी 22 रन बनाकर पवेलियन लौट गये। पंजाब के नौ विकेट 88 रन पर गिरने के बाद धवन ने अंतिम पांच ओवर खुद खेले और टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया।

लारा ने कहा, जिस तरह से उन्होंने पारी को आगे बढ़ाया और खेल को पूरी तरह से नियंत्रित किया वह लाजवाब था।लारा के हमवतन क्रिस गेल ने भी उनकी बात से सहमति जताते हुए कहा कि धवन शतक रे हकदार थे लेकिन दुर्भाग्यवश वह सिर्फ एक रन से चूक गये।गेल ने कहा, शिखर का अपनी टीम के लिये शानदार प्रदर्शन था, पर जब आपकी टीम विकेट खोते रहती है तो अपने आप को शांत रख कर खेलने के साथ ही 99 रन बनाना भी आसान नहीं होता है।

उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि वह शतक के हकदार थे। यह आईपीएल में भी अब तक की सर्वश्रेष्ठ पारियों में से एक है। 

Pc:Navabharat (नवभारत)



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.