IPL 2023: इस प्रदर्शन का आंकलन करने में वक्त लगेगा-Samson

Samachar Jagat | Monday, 15 May 2023 03:14:23 PM
IPL 2023: It will take time to assess this performance-Samson

जयपुर। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के हाथों 112 रन की विशालकाय हार के बाद 'निशब्द’ नजर आये राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने कहा है कि उन्हें अपनी टीम बल्लेबाजी का आंकलन करने में थोड़ा समय लगेगा।

आरसीबी ने रविवार को खेले गये मुकाबले में रॉयल्स के सामने 172 रन का लक्ष्य रखा। इसके जवाब में सैमसन की टीम 10.3 ओवर में 59 रन पर ऑलआउट हो गयी। आईपीएल तालिका में 12 अंकों के साथ छठे स्थान पर मौजूद रॉयल्स का हालिया प्रदर्शन विस्मरणीय रहा है और उसे पिछले पांच में से सिर्फ एक मैच में जीत मिली है।सैमसन ने मैच के बाद अपनी टीम के प्रदर्शन पर कहा, ''मैं यही सोच रहा था कि हमसे कहां चूक हुई।

माफ कीजियेगा, मेरे पास अभी इसके बारे में कोई जवाब नहीं है। हम सभी आईपीएल की प्रकृति जानते हैं, एक-दो दिन में चीजें बदल सकती हैं।’’रॉयल्स के लिये लक्ष्य का पीछा करते हुए यशस्वी जायसवाल, जॉस बटलर और सैमसन सात रन के अंदर पवेलियन लौट गये। रॉयल्स के कप्तान ने कहा कि पावरप्ले में विस्फोटक बल्लेबाजी करने की योजना इस बार कारगर नहीं रही, जिसके बाद टीम के लिये उभरना मुश्किल था।

उन्होंने कहा, ''हम आम तौर पर पावरप्ले में आक्रामकता दिखाते हैं लेकिन आज ऐसा नहीं हो सका। अपनी बल्लेबाजी का आंकलन करने में थोड़ा समय लगेगा। टी20 क्रिकेट का यही स्वभाव है। आपको पावरप्ले में तेज बल्लेबाजी करनी होती है, क्योंकि बाद में विकेट धीमा पड़ने वाला होता है।’’इस बड़ी हार के बाद रॉयल्स के रनरेट में भी भारी गिरावट आयी है। इस टीम को लीग स्टेज के अंत से पहले पंजाब किग्स के खिलाफ एक और मुकाबला खेलना है।

संजू ने कहा कि वह धर्मशाला में शुक्रवार को होने वाले मुकाबले में मजबूती के साथ उतरकर अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करना चाहेंगे। संजू ने कहा, ''लीग स्टेज के अंत में कुछ मज़ेदार चीज़ें हो सकती हैं। हमें मजबूत, पेशेवर रहने की जरूरत है और धर्मशाला में होने वाले मैच पर ध्यान देना है। हमें अपनी उम्मीदें जिन्दा रखनी होंगी और अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास देना होगा।’’ 

Pc:NDTV Sports



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.