Mohammed Shami: IPL और T-20 वर्ल्ड कप से बाहर हुए शमी का हुआ ऑपरेशन, मैदान पर लौटने में लगेंगे 6 महीने

Samachar Jagat | Tuesday, 27 Feb 2024 11:59:23 AM
Mohammed Shami: Mohammed Shami, who was out of IPL and T-20 World Cup, underwent operation, it will take 6 months to return to the field.

इंटरनेट डेस्क। वनडे वर्ल्ड कप में अपनी गेंद से दूसरी टीमों के खिलाड़ियों को पैवेलियन भेजने वाले भारतीय दिग्गज गेंदबाज मोहम्मद शमी मार्च में होने वाले आईपीएल और टी20 वर्ल्ड कप से बाहर हो चुके है। हालांकि इसकी घोषणा पहले ही हो चुकी थी, लेकिन अब पुख्ता भी हो गया है। ऐसा इसलिए भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को आखिरकार सर्जरी के दौर से गुजरना पड़ा है। 

वर्ल्ड कप 2023 के दौरान लगी चोट ने उनको कई महीने क्रिकेट से दूर रखा, लेकिन अब उन्होंने अपनी एड़ी का ऑपरेशन करा लिया है। शमी ने सोमवार 26 फरवरी की देर रात इस बात की जानकारी दी कि उन्होंने अपना ऑपरेशन कराया है। शमी ने एक्स पर कुछ तस्वीरें शेयर कीं और लिखा, अभी-अभी मेरी एड़ी के अकिलीज टेंडन का सफल ऑपरेशन हुआ है।

आगे लिखा पैर को ठीक होने में कुछ समय लगेगा, लेकिन मैं अपने पैरों पर वापस खड़ा होने के लिए उत्सुक हूं।। शमी ने फरवरी के आखिर में पैर का ऑपरेशन कराया है, लेकिन उनको मैदान पर लौटने में 6 महीने से भी ज्यादा का समय लगेगा। इस वजह से वे आईपीएल 2024, टी20 वर्ल्ड कप नहीं खेल पाएंगे।

PC- hindustan

खबर का अपडेट पाने के लिए हमारा वाटसएप चैनल फोलो करें।   



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.