एनआरएआई ने कोर ग्रुप के लिये अनिवार्य निशानेबाजी शिविर स्थगित किया

Samachar Jagat | Friday, 31 Jul 2020 02:46:02 PM
NRAI adjourns compulsory shooting camp for core group

नयी दिल्ली। राष्ट्रीय निशानेबाजी महासंघ ने कोरोना वायरस महामारी से उपजे हालाज के मद्देनजर ओलंपिक कोर समूह के लिये अनिवार्य अभ्यास शिविर स्थगित कर दिया है।


गुरूवार को कर्णी सिह रेंज पर एक निशानेबाजी कोच कोरोना वायरस जांच में पॉजिटिव पाई गई थी । इसके कारण हालांकि रेंज बंद नहीं होगी । दिल्ली में कोरोना के मामले एक लाख से ऊपर हो गए हैं ।
एनआरएआई सचिव राजीव भाटिया ने कहा ,'' शिविर स्थगित कर दिया गया है ।हम अगले सप्ताह तक कुछ विकल्प लेकर आयेंगे । उम्मीद है कि तब तक तस्वीर साफ हो जायेगी ।’’


कोर समूह के सदस्य कुछ निशानेबाज आठ जुलाई से यहां अभ्यास कर रहे हैं और वे सेहत तथा सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन करते हुए अभ्यास जारी रखेंगे ।
भाटिया ने कहा ,'' हालात ठीक रहे तो हम अगस्त के दूसरे सप्ताह में शिविर शुरू कर सकते हैं ।’’
विश्व कप पदक विजेता संजीव राजपूत, मनु भाकर और अनीश भानवाला पिछले कुछ दिनों से यहां अभ्यास कर रहे हैं । राजपूज और भाकर ने ओलंपिक कोटा हासिल कर लिया है जबकि भानवाला के भी भारतीय टीम में शामिल होने की उम्मीद है । (एजेंसी)
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.