ओडिशा सरकार BWF ओडिशा ओपन 2022 की मेजबानी करने के लिए तैयार

Samachar Jagat | Friday, 21 Jan 2022 10:59:38 AM
Odisha Govt set to host BWF Odisha Open 2022

भुवनेश्वर: ओडिशा सरकार 25 से 30 जनवरी तक ओडिशा ओपन 2022 अंतरराष्ट्रीय बैडमिंटन टूर्नामेंट की मेजबानी करने की तैयारी कर रही है, जिसमें 18 देशों के 300 से अधिक खिलाड़ी शीर्ष सम्मान के लिए प्रतिस्पर्धा करेंगे। ओडिशा ओपन 2022 कटक के जवाहरलाल नेहरू इंडोर स्टेडियम में आयोजित एक बीडब्ल्यूएफ सुपर 100 टूर्नामेंट होगा।

दूसरी ओर, ओडिशा ओपन को बंद दरवाजों के पीछे आयोजित किया जाएगा, जिसमें कोई दर्शक नहीं होगा और राज्य सरकार और बैडमिंटन वर्ल्ड फेडरेशन के कोविड -19 सिद्धांतों और मानदंडों (बीडब्ल्यूएफ) का कड़ाई से पालन होगा।


 
ओडिशा पहली बार इस आयोजन की मेजबानी कर रहा है, और हम सभी प्रतिभागियों को उनके खेलों में प्रतिस्पर्धा करने के लिए एक सुरक्षित और सुरक्षित माहौल की गारंटी देने के लिए मिलकर काम कर रहे हैं। खेल और युवा सेवा विभाग भारतीय बैडमिंटन संघ और ओडिशा राज्य बैडमिंटन संघ के साथ सहयोग कर रहा है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि टूर्नामेंट BWF मानकों का पालन करता है और खिलाड़ियों की सुरक्षा के साथ कुशलतापूर्वक चलता है। कोविड -19 के लिए प्रोटोकॉल भी परिभाषित किए गए हैं। हम सभी खिलाड़ियों और अधिकारियों का स्वागत करने के लिए उत्सुक हैं और ओडिशा में उनके सुखद प्रवास के साथ-साथ उनकी प्रतियोगिता में शुभकामनाएँ देते हैं "ओडिशा के खेल मंत्री तुषारकांति बेहरा ने कहा।

"मुख्यमंत्री नवीन पटनायक के नेतृत्व वाली ओडिशा राज्य सरकार ने हमेशा बैडमिंटन सहित विभिन्न विषयों में खेलों को प्रोत्साहित करने के लिए काफी प्रयास किए हैं। पहली बार ओडिशा ओपन की मेजबानी करना राज्य भर से अधिक एथलीटों को प्रोत्साहित करने के लिए एक और कदम है। खेलकूद में करियर बनाना।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.