PAK v/s AUS : कंगारुओं के खिलाफ दूसरे सेमीफाइनल से पहले पाकिस्तान की टीम में इन 2 महत्वपूर्ण खिलाड़ियों की वापसी ? पीसीसी के मेडिकल पैनल ने फिट घोषित किया

Samachar Jagat | Thursday, 11 Nov 2021 06:27:19 PM
PAK v/s AUS : mohammad rizwan and shoaib malik is availabe for 2nd semifinal vs australia, pcb medical pannel announced fit both players in icc twenty-20 world cup 2021

स्पोर्ट्स डेस्क। आईसीसी ट्वेंटी-20 क्रिकेट वर्ल्डकप 2021 के दूसरे सेमीफाइनल में आज गुरुवार को पाकिस्तान का सामना आस्ट्रेलिया से होगा। मैच शाम साढ़े सात बजे से दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम पर खेला जाएगा। पाकिस्तान को इस मैच से पहले एक खुशखबरी मिली है। टीम के दो बेहतरीन खिलाड़ियों की वापसी हो गई है।

दरअसल पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान और शोएब मलिक फ्लू से पीड़ित पाए गए थे। पहले ऐसा माना जा रहा था कि पाकिस्तान के ये दो महत्वपूर्ण खिलाड़ी सेमीफाइनल का हिस्सा नहीं होंगे लेकिन अब पीसीबी ने दोनों के खेलने का रास्ता साफ कर दिया है। दोनों को पूरी तरह फिट घोषित किया गया है। 

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने इस संबंध में कहा कि दोनों खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले सेमीफाइनल के लिए फिट हैं। पीसीबी की मेडिकल पैनल ने उन्हें फिट घोषित कर दिया है। दोनों खिलाड़ी सुबह बेहतर महसूस कर रहे थे और मेडिकल पैनल ने दोपहर को स्थिति की समीक्षा करने के बाद उन्हें फिट घोषित किया।



 
loading...


Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.