Pant को प्लास्टिक सर्जरी के लिए दूसरे हॉस्पिटल में शिफ्ट किए जाने की संभावना

Samachar Jagat | Wednesday, 04 Jan 2023 02:52:59 PM
Pant likely to be shifted to another hospital for plastic surgery

स्टार भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत, जो हाल ही में एक भयानक कार दुर्घटना का शिकार हुए और गंभीर रूप से घायल हो गए, वर्तमान में देहरादून के एक हॉस्पिटल में एडमिट हैं और उनकी सेहत में सुधार हो रहा है। पता चला है कि पंत को आगे के इलाज के लिए बुधवार (4 जनवरी) को मुंबई ले जाया जाएगा। पंत 29 दिसंबर को रुड़की दिनों के पास एक दुर्घटना का शिकार हो गए, जब वह दिल्ली से अपने घर लौट रहे थे।

हादसा उत्तराखंड में हरिद्वार जिले के मंगलौर और नरसन के बीच हुआ।

एएनआई से बात करते हुए डीडीसीए के डायरेक्टर श्याम शर्मा ने कहा कि पंत को आगे के इलाज के लिए देहरादून के मैक्स हॉस्पिटल से मुंबई शिफ्ट किया जाएगा। 

बीसीसीआई के एक अधिकारी ने बताया है कि पंत का आगे का इलाज बीसीसीआई के पैनल में शामिल आर्थोपेडिक डॉक्टर दिनशॉ परदीवाला की देखरेख में होगा।

"ऋषभ को उनकी लिगामेंट चोटों के निदान और ट्रीटमेंट के लिए मुंबई में शिफ्ट किया जा रहा है और आगे की कार्रवाई के बारे में फैसला किया जाएगा। उनके बीसीसीआई द्वारा सूचीबद्ध प्रसिद्ध खेल आर्थोपेडिक डॉ दिनशॉ पारदीवाला की देखरेख में रहने की उम्मीद है। अगर सर्जरी  ब्रिटेन या अमेरिका में होगी तो फैसला किया जाएगा। हादसे के दौरान पंत के माथे और पीठ में चोटें आई हैं। विकेटकीपर बल्लेबाज के घुटने और टखने में भी चोट लगी है। पंत को क्रिकेटरों और प्रशंसकों से भी शुभकामनाएं मिल रही हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.