RCB Vs KKR IPL 2022: एक गलती ने छीन ली KKR से जीत? दिनेश कार्तिक को रनआउट करने का गंवाया था मौका

Samachar Jagat | Thursday, 31 Mar 2022 10:01:17 AM
RCB vs KKR / IPL 2022: RCB's stunning win in the last over, KKR beat by three wickets, Dinesh Karthik kept the color in the last over.

बैंगलोर ने कोलकाता को तीन विकेट से हराकर आईपीएल 2022 सीज़न की अपनी पहली जीत हासिल की।

  • आईपीएल 2022: आरसीबी बनाम केकेआर
  • आरसीबी ने आखिरी ओवर में 3 विकेट से जीत दर्ज की

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने कोलकाता नाइट राइडर्स को तीन विकेट से हराया। बेंगलुरु की यह आईपीएल में पहली बड़ी जीत थी। पिछले मैच में पंजाब से हार गई थी।रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने दिनेश कार्तिक, शेरफान रदरफोर्ड और शाहबाज अहमद के दम पर कोलकाता नाइट राइडर्स को 3 विकेट से हराया। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी कोलकाता की टीम 18.5 ओवर में 128 रन पर ऑल आउट हो गई।

 

Self belief has always been there. Feels good to let the ball do the talking! Picture abhi baaki hai… 

@royalchallengersbangalore #IPL2022 #PlayBold pic.twitter.com/EZZTcpOj4i

— Mohammed Siraj (@mdsirajofficial) March 30, 2022

 

दिनेश कार्तिक ने आखिरी ओवर में रखा रंग
जवाब में बैंगलोर ने लक्ष्य को 19.2 ओवर में सात विकेट से हासिल कर लिया। आरसीबी को आखिरी ओवर में जीत के लिए सात रन चाहिए थे। इसके बाद दिनेश कार्तिक ने एक छक्का और एक चौका लगाकर बैंगलोर को जीत दिला दी।

आरसीबी ने शुरू में 17 रन पर तीन विकेट गंवाए
129 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी बेंगलुरू ने एक बार में 17 रन देकर तीन विकेट गंवा दिए। इसके बाद डेविड विली और शेरफन रदरफोर्ड ने 45 रन बनाए और रदरफोर्ड-शाहबाज अहमद ने 39 रन की महत्वपूर्ण साझेदारी करके बैंगलोर को जीत के करीब पहुंचाया।रदरफोर्ड 28 रन पर, विली 18 रन पर और शाहबाज 27 रन पर आउट हो गए। डु प्लेसिस की कप्तानी में बैंगलोर की यह पहली जीत भी है। पिछले मैच में वह पंजाब किंग्स से हार गए थे।

तो कोलकाता ने आंध्रा रसेल के 25 रन और उमेश यादव के 18 रन की मदद से 128 रन बनाए। रसेल के अलावा केकेआर का कोई भी बल्लेबाज 20 से ज्यादा का स्कोर नहीं बना पाया। बैंगलोर के वनिन्दु हसरंगा ने चार विकेट लिए। आकाश दीप ने तीन और हर्षल पटेल ने दो विकेट लिए।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.