Real Madrid 4-1 की जीत से ला लीगा की तालिका में टॉप पर

Samachar Jagat | Monday, 22 Nov 2021 01:50:11 PM
Real Madrid moves to top of La Liga after a 4-1 victory over Granada

मैड्रिड: रियल मैड्रिड रविवार को एक दूर के मैच में ग्रेनाडा के खिलाफ 4-1 की जीत के साथ ला लीगा तालिका में शीर्ष पर पहुंच गया।

रियल मैड्रिड के मार्को असेंसियो, नाचो फर्नांडीज, विनीसियस जूनियर और फेरलैंड मेंडी ने एक-एक गोल किया, जबकि ग्रेनाडा के हमलावर लुइस सुआरेज ने एकमात्र गोल किया। लॉस ब्लैंकोस ने लॉस कारमेनस में एक मजबूत प्रदर्शन किया, तीनों अंक उठाकर तालिका के शीर्ष पर पहुंच गया। ग्रेनाडा के सुआरेज़ ने खेल को 2-2 से बराबरी पर ला दिया, लेकिन विनीसियस के गोल के बाद लॉस ब्लैंकोस ने अपना दबदबा कायम किया।


 
रियल मैड्रिड ने एस्टादियो न्यूवो डी लॉस कारमेनस में ग्रेनाडा पर अपना दबदबा बनाया, अंतरराष्ट्रीय ब्रेक के बाद जंग के कोई संकेत नहीं दिखा। रियल मैड्रिड (30 अंक) लालिगा तालिका में शीर्ष पर लौटता है, सेविला और रियल सोसिदाद से दो अंक आगे है।

मैनेजर कार्लो एंसेलोटी द्वारा डेविड अलाबा के साथ नाचो को सेंटर-बैक में चुना गया था, जबकि असेंसियो को करीम बेंजेमा और विनीसियस के साथ हमले में चुना गया था। एंसेलोटी के जुआ ने लगभग तुरंत भुगतान किया, क्योंकि असेंसियो ने टोनी क्रोस से एक पिनपॉइंट गेंद एकत्र करने और नेट में विस्फोट करने से पहले ग्रेनेडा के डिफेंडर जर्मन सांचेज को आउट करने के बाद खेल का पहला गोल किया।



 
loading...


Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.