Robin Uthappa ने MS Dhoni को लेकर किया ये चौकाने वाला खुलासा

Samachar Jagat | Monday, 20 Mar 2023 04:56:38 PM
Robin Uthappa made this shocking disclosure about MS Dhoni

भारत के पूर्व विकेटकीपर-बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा ने एमएस धोनी के बारे में एक  जानकारी  के बारे में खुलासा किया जो आईपीएल के 14 वें संस्करण से ठीक पहले हुआ था। उथप्पा ने खुलासा किया कि कैसे धोनी अपने साथियों के लिए खुले हैं और सीधे उनके चेहरे पर बातें कहते हैं।

उथप्पा ने कहा, "एमएस एक बहुत ही खुले व्यक्ति हैं। वह सच बोलने से नहीं हिचकिचाते, भले ही इससे आपको ठेस पहुंचे। मुझे याद है कि जब नीलामी में सीएसके ने मुझे साइन किया था तो उन्होंने मुझे फोन किया और कहा, 'मुझे यकीन नहीं है कि आपको खेलने का मौका मिलेगा क्योंकि सीजन अभी दूर है और मैंने इसके बारे में नहीं सोचा है। यदि आप खेलना बंद करते हैं, तो मैं आपको बता दूंगा। ' अब तक, मैंने आईपीएल में 13 सफल वर्षों का आनंद लिया था। "

“पहले सीज़न में, मैंने टीम में सभी को माही भाई कहते हुए देखा। मैं उनके पास गया और पूछा कि क्या मुझे उन्हें माही भाई भी कहना चाहिए। उन्होंने कहा , मुझे जो चाहो बुला लो, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। कृपया मुझे माही ही बुलाएं, ”उन्होंने Jio Cinema से बात करते हुए निष्कर्ष निकाला।

CSK ने 2021 में दाएं हाथ के विकेटकीपर-बल्लेबाज पर साइन किए, जहां कर्नाटक के बल्लेबाज ने लगभग हर खेल में महत्वपूर्ण योगदान दिया जिससे टीम को चौथी बार ट्रॉफी उठाने में मदद मिली। 37 वर्षीय बाएं हाथ के मध्यक्रम के बल्लेबाज सुरेश रैना को अंतिम एकादश में शामिल किया गया।

आईपीएल 13 की शुरुआत 31 मार्च से होनी है। उद्घाटन मुकाबला गत चैंपियन गुजरात जाइंट्स और 4 बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स के बीच 31 मार्च को अहमदाबाद में होगा।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.