Sagar Rana murder case: सुशील और उसके साथियों से डरते हैं गवाह, नहीं दी जाए जमानत; दिल्ली पुलिस ने HC से कहा

Samachar Jagat | Tuesday, 29 Mar 2022 02:57:53 PM
Sagar Rana murder case: Delhi Police opposes bail for main accused in HC

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने सागर राणा हत्याकांड मामले में न्यायिक हिरासत में बंद पहलवान सुशील कुमार की जमानत याचिका का दिल्ली उच्च न्यायालय में विरोध करते हुए सोमवार को कहा कि मामले के गवाह पहलवान और उसके साथियों से डरे हुए हैं. ओलंपिक पदक विजेता पहलवान सुशील कुमार इस मामले के मुख्य आरोपी हैं। दिल्ली पुलिस ने अपनी स्थिति रिपोर्ट में कहा है कि आरोपी वर्तमान मामले में मुख्य आरोपी है और उसने अन्य सह-आरोपियों के साथ मिलकर साजिश रची और पीड़ितों को विभिन्न स्थानों से अगवा करने के लिए हथियारों और पुरुषों की व्यवस्था की, जिसमें खूंखार अपराधियों को जुटाना भी शामिल है। अपराध के लिए हरियाणा और दिल्ली।

पुलिस ने हाईकोर्ट को बताया कि चूंकि आरोपी बहुत प्रभावशाली और हाई प्रोफाइल व्यक्ति है, इसलिए उसके गवाह उससे प्रभावित/प्रभावित रहे हैं। खतरे की पूरी संभावना है। पुलिस ने कहा कि वह दुनिया भर में एक ग्लोबट्रॉटर है और अगर उसे जमानत दे दी जाती है, तो वह फरार भी हो सकता है। दिल्ली पुलिस की स्टेटस रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि घटना के बाद आरोपी सुशील कुमार अपने साथियों के साथ मौके से फरार हो गया था और पुलिस से बचने के लिए सबूत यानी कपड़े, मोबाइल फोन, अपराध के हथियार, डीवीआर आदि गायब कर दिया था.

 
पुलिस ने कहा कि यह एक बहुत ही गंभीर मामला है जिसमें अब तक 18 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। मामले में पहचाने गए शेष आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए जांच जारी है। मामले को सोमवार को तलवंत सिंह की पीठ के समक्ष सुनवाई के लिए सूचीबद्ध किया गया था, जिसकी अगली सुनवाई अब 24 अप्रैल को होगी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.