Sania-Shoaib Divorce:  शोएब और सानिया के तलाक की खबरों के बीच अब नई बात आई सामने

Samachar Jagat | Wednesday, 30 Nov 2022 09:20:31 AM
Sania-Shoaib Divorce: Amidst the news of Shoaib and Sania's divorce, now a new thing has come to the fore

इंटरनेट डेस्क। शोएब मलिक और सानिया मिर्जा के बीच तलाक की खबरें चलते लगभग एक महीने से ज्यादा का समय पूरा हो चुका है लेकिन दोनों के तलाक को लेकर अभी तक कोई ना तो परिवार की तरफ से और ना हीं शोएब और सानिया की तरफ से कोई पक्की खबर सामने आई है। लेकिन अब पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने दोनों की तलाक की खबरों के बीच अपनी चुप्पी तोड़ी है।

जानकारी के अनुसार शोएब और सानिया के बीच तलाक को लेकर जो कारण बताया जा रहा है वो पाकिस्तानी एक्ट्रेस आयशा उमर ही है। लेकिन अब आयशा उमर ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। ये वहीं मॉडल हैं, जिनके साथ शोएब के अफेयर की खबरें आ रही थी। 

शोएब और सानिया के बीच तलाक के बढ़ते मामले को देखते हुए आयशा ने कहा ही शोएब उनके अच्छे दोस्त है उन्होंने अफेयर की खबरों से इनकार कर दिया है। इधर आयशा ने भले की शोएब के साथ रिलेशनशिप की खबरों से मना किया हो लेकिन सानिया के सोशल मीडिया पर आ रहे पोस्ट उनके डिवोर्स की तरफ इशारा कर रहे हैं। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.