SL v/s BAN : श्रीलंकाई टीम का ट्वेंटी-20 विश्वकप में धमाकेदार आगाज, बांग्लादेश को रोमांचक मुकाबले में 5 विकेट से हराया, श्रीलंका के इस खिलाड़ी ने 49 गेंदों पर नाबाद 80 रन ठोककर दिलाई श्रीलंका को जीत ?

Samachar Jagat | Monday, 25 Oct 2021 04:35:53 PM
SL v/s BAN :  The Sri Lankan team made a bang in the Twenty20 World Cup, defeated Bangladesh by 5 wickets in a thrilling match, this Sri Lankan player scored an unbeaten 80 off 49 balls to win Sri Lanka?

स्पोर्ट्स डेस्क। आईसीसी ट्वेंटी-20 क्रिकेट वर्ल्डकप के 15वें मैच में कल श्रीलंका ने शानदार मैच में बांग्लादेश को 5 विकेट से शिकस्त देकर ट्वेंटी-20 विश्वकप का धमाकेदार आगाज किया। बांग्लादेश ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 4 विकेट पर 171 रन बनाए। जवाब में श्रीलंका ने 18.5 ओवरों में 5 विकेट पर 172 रन बनाकर ट्वेंटी-20 विश्वकप में 5 विकेट से जीत के साथ आगाज किया। श्रीलंका के आलराउंडर चरिथ असालांका की विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए ये मैच हमेशा जाना जाएगा। असालांका ने बांग्लादेश के खिलाफ मात्र 49 गेंदों पर नाबाद 80 रनों की पारी खेलकर श्रीलंका को जीत तक पहुंचाया। असालांका को उनकी बेहतरीन बल्लेबाजी के लिए मैन आफ द मैच व मोस्ट वेल्यूएबल प्लेयर आफ द मैच घोषित किया गया। 

बांग्लादेश ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में शानदार बल्लेबाजी करते हुए 4 विकेटप र 171 रन का स्कोर खड़ा किया। बांग्लादेश की ओर से ओपनर मोहम्मद नईम ने 52 गेंदों पर 62 रनों की पारी खेली। वहीं मुशफिकुर रहीम ने 37 गेंदों पर तेजतर्रार अंदाज में नाबाद 57 रन ठोक डाले। रहीम ने पांच चौके और दो छक्के लगाए। वहीं नईम ने अपनी पारी में 6 चौके लगाए। आलराउंडर शाकिब अल हसन 10 रन बनाकर करुणारत्ने की गेंद पर क्लीन बोल्ड हो गए। 

वहीं श्रीलंकी की ओर से ओपनर कुशल परेरा एक रन बनाकर आउट हुए। निशांका ने 24 रनों की पारी खेली। अविष्का फर्नांडो शून्य पर शाकिब अल हसन की गेंद पर क्लीन बोल्ड हो गए। वानिंदु हसरंगा 6 रन बनाकर आउट हुए। श्रीलंका के भानुका राजपक्षे ने भी श्रीलंका को जीत दिलाने के लिए अहम पारी खेली। भानुका ने 31 गेंदों पर तीन चौके और तीन छक्कों की मदद से 53 रन बनाए। वहीं असालांका ने अपनी पारी में पांच चौके और पांच बेहतरीन छक्के भी लगाए। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.