ऑस्ट्रेलिया की टीम के लिए खेलेगा भारत को विश्व विजेता बनाने वाला कप्तान, पहले कभी नहीं हुआ ऐसा

Samachar Jagat | Friday, 12 Nov 2021 03:00:30 PM
Spinner Zahir Khan joines Unmukt Chand's Melbourne Renegades in BBL

मेलबर्न: अफगानिस्तान के होनहार स्पिनर जहीर खान को मेलबर्न रेनेगेड्स ने बिग बैश लीग सीजन 11 (बीबीएल-11) के लिए अनुबंधित किया है, जो 5 दिसंबर से शुरू हो रहा है। मेलबर्न स्टार्स और ब्रिस्बेन हीट के साथ पिछले दो सीजन बिताने के बाद, जहीर खान रेनेगेड्स में शामिल हो गए। बाएं हाथ के कलाई के स्पिनर ज़हीर के पास विविध प्रदर्शनों की सूची है और वह पहले ही बीबीएल में अपनी छाप छोड़ चुके हैं। अपने 16 मैचों में, उनके नाम 14 विकेट और 6.76 इकॉनमी रेट हैं।

जहीर ने शुक्रवार को जारी एक बयान में कहा, "मैं बिग बैश को पसंद करता हूं और इस शानदार आयोजन में अपने तीसरे सीजन में शामिल होने के लिए उत्साहित हूं।" "मैं आभारी हूं कि रेनेगेड्स ने मुझे यह दिखाने का मौका दिया है कि मैं क्या करने में सक्षम हूं।" जहीर पूरी प्रतियोगिता के लिए खेलने के लिए तैयार हो गए हैं।


 
बीबीएल के मुख्य कोच डेविड साकर ने टिप्पणी की, "हम अपने रेनेगेड्स कार्यक्रम में जहीर खान का स्वागत करने के लिए उत्साहित हैं।" "पिछले दो वर्षों में, उसने बिग बैश में कुछ अच्छे संकेत दिखाए हैं। वह एक कुशल गेंदबाज है जिसमें कई प्रकार की विविधताएँ हैं, और वह एक युवा प्रतिभा है जो केवल बेहतर होगा।" साकेर ने कहा, "जहीर काफी तीव्रता के साथ गेंदबाजी करते हैं और हमें विश्वास है कि वह हमारे गेंदबाजी आक्रमण को एक अलग मुकाम देंगे।"

ज़हीर एक अफगान ऑलराउंडर मोहम्मद नबी, एक अंग्रेजी तेज गेंदबाज रीस टॉपले और एक भारतीय बल्लेबाज उन्मुक्त चंद के साथ विदेशी हस्ताक्षर के रूप में शामिल हुए। शुक्रवार की खबर के अनुसार, बीबीएल-11 के लिए रेनेगेड्स का प्लेइंग रोस्टर अब पूरा हो गया है। एक विक्टोरियन स्पिनर जॉन हॉलैंड और क्लब ने परस्पर सहमति व्यक्त की है कि उन्हें सूची से हटा दिया जाएगा।



 
loading...


Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.