Sports News : अंतरराष्ट्रीय करियर के 15 साल पूरे होने पर रोहित ने साझा किया पत्र

Samachar Jagat | Thursday, 23 Jun 2022 03:20:44 PM
Sports News :  Rohit shared the letter on the completion of 15 years of international career

लीसेस्टर |  भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अपने 15 साल पूरे होने पर गुरुवार को सोशल मीडिया पर एक पत्र साझा करते हुए कहा कि ''वह इस सफ़र को जीवन भर संजोकर रखेंगे।’’इंग्लैंड में पुनर्निर्धारिता पांचवे टेस्ट की तैयारियों में लगे रोहित ने पत्र में लिखा, ''आज मैं भारत के लिये अपना पदार्पण करने के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 15 साल पूरे करने जा रहा हूं। यह सफ़र बेहतरीन रहा है, मैं जीवन भर इसे संजोकर रखूंगा।’’

उन्होंने कहा, ''मैं इस सफ़र में का हिस्सा रहने वाले हर व्यक्ति को धन्यवाद देना चाहता हूं, और खासकर उन लोगों को धन्यवाद देना चाहता हूं जिन्होंने मुझे वह खिलाड़ी बनने में मदद की जो मैं आज हूं।’’रोहित ने अपने अंतरराष्ट्रीय करियर की शुरुआत 2007 में की थी। वह अब तक भारत के लिये 45 टेस्ट, 230 एकदिवसीय और 125 टी20 मैच खेलकर 15,733 रन बना चुके हैं।रोहित ने कहा, ''सभी क्रिकेट प्रेमियों, प्रशंसकों और आलोचकों, टीम के लिये आपका प्रेम और समर्थन ही हमें उन बाधाओं के पार पहुंचाता है जो हमारे सामने आती हैं।’’इंग्लैंड के खिलाफ एजबैस्टन में एक जुलाई से शुरू होने वाले टेस्ट मैच से पहले रोहित गुरुवार को शुरू होने वाले चार दिवसीय अभ्यास मैच में लीसेस्टरशायर के खिलाफ भारत की अगुवाई करेंगे। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.