SMS स्टेडियम पर पहले इंटरनेशनल ट्वेंटी-20 में बेहतरीन बल्लेबाजी के लिए पहचाने जाएंगे सूर्यकुमार यादव...टीम इंडिया को तो जिताया ही साथ ही पत्नी देविशा शेट्टी को दिया बर्थडे का बेहतरीन गिफ्ट, अश्विन ने मैच के बाद सूर्यकुमार यादव का लिया इंटरव्यू

Samachar Jagat | Thursday, 18 Nov 2021 11:01:12 AM
Suryakumar Yadav will be recognized for the best batting in the first International Twenty20 at SMS Stadium ... not only won Team India but also gave the best birthday gift to wife Devisha Shetty, Ashwin interviewed Suryakumar Yadav after the match

स्पोर्ट्स डेस्क। जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम पर कल रात खेला गया स्टेडियम के अब तक के इतिहास का पहला ट्वेंटी-20 इंटरनेशनल मैच टीम इंडिया के नाम रहा। भारतीय टीम ने कीवी टीम को पहले मैच में मात देकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली। लेकिन इस मैच में रोहित शर्मा ने कप्तानी के तौर पर 48 रनों की पारी तो खेली ही लेकिन उनसे भी बेहतर यदि किसी का प्रदर्शन रहा तो वो थे सूर्यकुमार यादव। सूर्यकुमार यादव ने 62 रनों की पारी खेलकर टीम इंडिया को न केवल जीत दिलाई बल्कि वो ऐसी परिस्थिति में क्रीज पर पहुंचे जब टीम को तेजी से रनों की आवश्यकता थी और यादव ने ये काम बखूबी पूरा किया। मैच में जीत के बाद टीम इंडिया के गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन ने सूर्यकुमार यादव से बातचीत की। इसका एक वीडियो बीसीसीआई ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट किया है। 

ट्वीट के साथ इसमें तीन पंच-लाइन भी दी गई है। पहला है स्काई इजंट द लिमिट, बैटल विद बोल्ट और बर्थडे गिफ्ट फोर वाइफ। दरअसल रविचंद्रन अश्विन और सूर्यकुमार जब मैच के बाद स्टेडियम में एक दूसरे से कन्वर्सेशन करते नजर आये तो इसे वीडियो में शूट कर लिया गया। जिसमें सूर्यकुमार ने कहा कि जैसे आकाश की कोई सीमा नहीं वैसे ही सूर्य का तेज भी लगातार बरकरार रहता है। कुछ पल के लिए ढलता है फिर उग जाता है। 

वहीं मैच के दौरान ट्रेंट बोल्ट का सामना करने की बात को लेकर भी अश्विन ने यादव से प्रश्न किया। दरअसल बोल्ट कीवी टीम के सबसे बेहतरीन गेंदबाज हैं। दुनिया के टॉप तेज गेंदबाजों में उनकी गिनती होती है। लेकिन यादव ने बोल्ट के ओवरों में भी खूब रन बनाए। वहीं कल 17 नवम्बर को ही सूर्यकुमार यादव की पत्नी देविशा शेट्टी का बर्थडे भी था। तो ऐसे में सूर्यकुमार यादव ने शानदार इनिंग खेलकर टीम इंडिया को तो जिताया ही साथ ही अपने हमसफर के लिए भी बेहतरीन गिफ्ट दिया। 



 
loading...

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.