T-20 World Cup: T-20 वर्ल्डकप में वापसी करने जा रहा टीम इंडिया का ये दिग्गज, नाम सुनकर ही घबरा जाएगी और टीमें

Samachar Jagat | Monday, 29 Jan 2024 12:37:47 PM
T20 World Cup: This veteran of Team India is going to make a comeback in the T20 World Cup, teams will get nervous just by hearing his name

इंटरनेट डेस्क। टी20 वर्ल्ड की शुरूआत जून में अमेरिका और वेस्टइंडीज की धरती पर होने जार रहा है। ऐसे में भारतीय टीम के लिए एक बड़ी खबर है और वो ये की मैंस वर्ल्ड कप में चोटिल हुआ ये आलराउंडर टी20 वर्ल्डकप में वापसी करने जा रहा है। जी हां टी20 वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया के लिए बड़ी खशखबरी सामने आई है। 

मीडिया रिपोटर्स की माने तो भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या वनडे वर्ल्ड कप 2023 के दौरान चोटिल हो गए थे। हार्दिक के टखने में चोट लग गई थी। इसके बाद उनकी सर्जरी हुई और वह रिहैब पर थे। लेकिन अब उन्होंने फिट होकर मैदान पर वापसी की है और उन्होंने गेंदबाजी में जलवा दिखाया है। 

हार्दिक पांड्या ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी पोस्ट किया है, जिसमें वह कह रहे हैं कि यहां वापस आकर बहुत अच्छा लग रहा है। ग्राउंड मेरे लिए किसी मंदिर के जैसे है। मैंने करीब 17 साल पहले यही से सब कुछ स्टार्ट किया था। उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा है कि मैं प्रैक्टिस में जितना समय दे सकता हूं। हर दिन उतना दे रहा हूं। 

pc- Mint

खबर का अपडेट पाने के लिए हमारा वाटसएप चैनल फोलो करें।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.