आतंकी हमले के बाद टीम होटलों में कड़ी सुरक्षा : आईसीसी

Samachar Jagat | Sunday, 04 Jun 2017 05:30:24 PM
Team hotels went into lockdown after terror attack: ICC

लंदन। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद् (आईसीसी) ने रविवार को खुलासा किया कि बीती रात यहां हुए आतंकी हमले के बाद टीम होटलों की सुरक्षा कड़ी कर दी गई है और उसने कहा कि वह मौजूदा चैम्पियंस ट्रॉफी में ‘खतरे के स्तर के अनुरूप’ सुरक्षा की समीक्षा करेगी।

मध्य लंदन में आज दो स्थानों पर हुए आतंकी हमला हुआ जिसमें कम से कम सात लोगों की मौत हो गई और 48 लोग घायल हो गए। पुलिस ने तीन संदिग्धों को मार गिराया है। इस साल ब्रिटेन में हुई यह तीसरी आतंकवादी वारदात है।

आईसीसी ने बयान में कहा कि शनिवार रात हुई घटना के बाद टीम के सभी होटलों में कड़ी सुरक्षा कर दी गई। टीमों के साथ मैच अधिकारियों एवं स्टाफ की सुरक्षा बढ़ा दी गई।

मैनचेस्टर हमले के बाद सभी स्थलों की कड़ी सुरक्षा कड़ी कर दी गई थी जो बरकरार है, इसमें पुलिस बल को बढ़ा दिया गया और आज के मैच की सुरक्षा कड़ी कर दी गई।

बर्मिंघम में भारत-पाक मैच के लिए सुरक्षा बढ़ा दी गई थी।

विश्व संस्था ने कहा कि बीती रात लंदन में जो घटना हुई, उससे प्रभावित सभी लोगों के प्रति हम संवेदना व्यक्त करते हैं। आईसीसी और ईसीबी आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी और आईसीसी महिला विश्व कप में कड़ी सुरक्षा जारी रखेगा।

महिला विश्व कप चैम्पियंस ट्रॉफी के बाद आयोजित किया जायेगा।

आईसीसी ने कहा कि हम ईसीबी, पुलिस और सुरक्षा अधिकारियों के साथ हमारे टूर्नामेंट के सुरक्षा निदेशक की सलाह पर काम करेंगे ताकि सुनिश्चित किया जा सके कि टूर्नामेंट सुरक्षित हो सके। हम आगामी घंटों में भी यही काम जारी रखेंगे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.