IPL 2022: इस दिग्गज गेंदबाज ने पहले ही कर दी थी राजस्थान की जीत की भविष्यवाणी, अब वायरल हो रहा वीडियो

Samachar Jagat | Saturday, 28 May 2022 11:08:24 AM
This legendary bowler had already predicted the victory of Rajasthan, now the video is going viral

नई दिल्ली: संजू सैमसन की कप्तानी वाली राजस्थान रॉयल्स (आरआर) ने शुक्रवार रात आईपीएल 2022 के दूसरे क्वालीफायर में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 7 विकेट से हरा दिया. इस जीत के साथ आरआर 14 साल के लंबे वनवास के बाद पहली बार फाइनल में पहुंची है। राजस्थान ने आखिरी फाइनल 2008 में शेन वॉर्न की कप्तानी में खेला था और टीम चैंपियन भी बनी थी। RR vs RCB मैच की बात करें तो श्रीलंका के दिग्गज तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा ने मैच से पहले ही इस मैच के विजेता की भविष्यवाणी कर दी थी।

 

He believed. We believed. @ninety9sl | #RRvRCB pic.twitter.com/API3plcsGD

— Rajasthan Royals (@rajasthanroyals) May 27, 2022


 
उनका मानना ​​था। हम विश्वास करते थे। ????@ninety9sl | #RRvRCB pic.twitter.com/API3plcsGD


दरअसल, राजस्थान रॉयल्स ने क्वालिफायर 2 जीतने के बाद लसिथ मलिंगा के इस वीडियो को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया है। वीडियो में राजस्थान के तेज गेंदबाजी कोच मैलंगा कहते नजर आ रहे हैं, ''स्टेडियम बहुत अच्छा लग रहा है, सेमीफाइनल और राजस्थान के लिए उपयुक्त है। कल रात जीत जाएगा।" आपको बता दें कि आरआर के लिए यह सीजन बेहतरीन रहा है। मेगा ऑक्शन में टीम ने काफी समझदारी दिखाई और मुख्य खिलाड़ियों को इस बार अपने कैंप में शामिल किया। बैंगलोर में इस बार युजवेंद्र चहल और आर अश्विन के रूप में दो बड़े स्पिनर थे, जबकि तेज गेंदबाजी विभाग ट्रेंट बोल्ट और प्रसिद्ध कृष्णा के हाथों में था।

आरआर ने लीग चरण में 14 में से 9 मैच जीतकर प्लेऑफ में जगह बनाई। टीम को भले ही पहले क्वालीफायर में गुजरात टाइटंस के हाथों हार का सामना करना पड़ा हो, लेकिन यह टीम वापसी करना जानती है। अब 29 मई को खिताबी मुकाबले के लिए संजू सैमसन की टीम हार्दिक पांड्या की गुजरात से भिड़ेगी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.