Video: बाबर आजम की तुलना ब्रायन लारा से होने पर अपनी हंसी नहीं रोक पाए हरभजन सिंह, वीडियो हो रहा वायरल

Samachar Jagat | Tuesday, 02 Jul 2024 11:38:42 AM
Video: Harbhajan Singh could not stop laughing when Babar Azam was compared to Brian Lara, the video is going viral

pc: ndtv

हरभजन सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें पूर्व भारतीय स्पिनर को पाकिस्तानी बल्लेबाज बाबर आजम और वेस्टइंडीज के महान खिलाड़ी ब्रायन लारा में से किसी एक को चुनने के लिए कहने पर हंसी के ठहाके लगाते हुए देखा जा सकता है। सामने आई क्लिप स्टार स्पोर्ट्स के कॉट एंड बोल्ड शो की है। 

वीडियो की शुरुआत में, हरभजन को ब्रायन लारा और श्रीलंका के दिग्गज कुमार संगकारा में से किसी एक को चुनने के लिए कहा गया। भारतीय खिलाड़ी ने लारा को चुना। जब उनसे लारा और बाबर में से किसी एक को चुनने के लिए कहा गया, और इसके बाद हरभजन और पैनल में मौजूद अन्य सदस्य खूब हंसे। 

बाबर आजम की अगुआई वाली पाकिस्तान क्रिकेट टीम हाल ही में संपन्न टी20 विश्व कप के पहले दौर से बाहर हो गई। टीम को टी20 विश्व कप में पदार्पण करने वाली यूएसए से करारी हार का सामना करना पड़ा, जिसने इसके बाहर होने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। बाद में, टीम भारत के खिलाफ 120 रनों के लक्ष्य का पीछा करने में विफल रही, जो मेगा इवेंट में एक और निराशाजनक प्रदर्शन था।

 बाबर ने पाकिस्तान के अभियान के अंत में कहा, "मुझे लगता है कि गेंदबाजी के मामले में, परिस्थितियां हमारे गेंदबाजों के अनुकूल थीं। लेकिन बल्लेबाजी में हमने अमेरिका और भारत के खिलाफ मैचों में कुछ गलतियां कीं। जब आप विकेट खो देते हैं, तो दबाव आप पर होता है।" , मैंने पहले भी कहा है कि हर कोई निराश है। हम एक टीम के रूप में नहीं खेले। यह किसी एक व्यक्ति के कारण नहीं है, क्योंकि हम एक टीम के रूप में हारे हैं। यह सिर्फ कप्तान की वजह से नहीं है। मैं हर खिलाड़ी के लिए नहीं खेल सकता क्योंकि 11 खिलाड़ी हैं। वे विश्व कप में हैं क्योंकि प्रत्येक खिलाड़ी की एक निर्धारित भूमिका है। निष्पादन नहीं हुआ और हमें बैठकर यह तय करना होगा कि क्या करने की जरूरत है। मैं स्वीकार करता हूं कि हम एक टीम के रूप में नहीं खेले।" 

PC: अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.