Virat Kohli जानबूझकर मार्कस स्टोइनिस से टकराए ,Video सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

Samachar Jagat | Thursday, 23 Mar 2023 12:52:11 PM
Virat Kohli intentionally collided with Marcus Stoinis, video went viral on social media

विराट कोहली को क्रिकेट का स्टार जाता है और जब तक वह मैदान में रहते हैं, एक्शन होता रहता है। हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे वनडे के एक वीडियो में, पूर्व भारतीय कप्तान को जानबूझकर ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस से टकराते हुए नजर आए। खेल के 21 वें ओवर के दौरान जब केएल राहुल को डॉट बॉल फेंक रहे थे, कोहली तेज गेंदबाज के पास गए और नॉन-स्ट्राइकर एंड पर ऑलराउंडर से टकरा गए।

यह वास्तव में एक दोस्ताना टक्कर थी जिसमे आरसीबी के पूर्व स्टार  ने  मुस्कुरा दिया, लेकिन वह विचलित नहीं हुए और गेंदों को फेंकना जारी रखा। इस दोस्ताना-सह-जानबूझकर टक्कर का वीडियो कुछ ही समय में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

Marcus Stoinis and Virat Kohli !! #ViratKohli #stoinis#INDvsAUS #CricketTwitter pic.twitter.com/tqUFT9exNl — Diptiman Yadav (@Diptiman_yadav9) March 22, 2023

अपने यूट्यूब चैनल 'मिस्टर 360' पर दक्षिण अफ्रीका के स्टार बल्लेबाज एबी डिविलियर्स के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में, विराट कोहली ने स्वीकार किया कि पिछले कुछ वर्षों में ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के साथ उनके संबंधों में काफी सुधार हुआ है। हम सभी जानते हैं कि विराट कोहली और स्टीव स्मिथ के बीच दोस्ती और अन्य ऑस्ट्रेलियाई टीम के साथ उनका रेरिलेशन तब स्पष्ट रूप से दिखाई देता है जब दोनों टीमें मैदान पर होती हैं।

 

ऑस्ट्रेलिया ने बुधवार (22 मार्च) को भारत को  हरा दिया। कोहली 72 गेंदों में 54 रन बनाकर भारत के लिए सर्वोच्च स्कोरर रहे। दूसरी ओर, ऑस्ट्रेलिया के लेग स्पिनर एडम ज़म्पा ने अपने 10 ओवरों में 45 रन देकर 4 विकेट लेकर भारत के खिलाफ अपने बेस्ट गेंदबाजी आंकड़े पेश किए। 30 वर्षीय को मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया क्योंकि ऑस्ट्रेलिया ने 4 साल बाद भारत में ट्रॉफी उठाई।
 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.