Virat Kohli ने शॉर्ट कवर से मिड-विकेट तक लगाई दौड़, देखें वीडियो

Samachar Jagat | Saturday, 18 Mar 2023 04:44:06 PM
Virat Kohli runs from short cover to mid-wicket, watch video

क्रिकेट के लिए विराट कोहली का प्यार और उत्साह उन्हें बनाए रखता है और वह  अपनी  फिटनेस भी बनाए रखते हैं कि उनका शरीर और दिमाग ठीक से समन्वयित हो। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत के पहले एकदिवसीय मैच के दौरान मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में उनकी प्रतिभा पूर्ण प्रदर्शन पर थी। कोहली पलक झपकते ही मैदान के ऑफ साइड से लेग साइड की ओर भागते नजर आए, जिससे दर्शक हैरान रह गए।

मैच के 11वें ओवर के दौरान मिचेल मार्श ने मिड विकेट की तरफ एक शॉट मारा। कोहली, जो कवर्स पर खड़े थे, तुरंत वे गेंद की तरफ दौड़ पड़े। उन्होंने पिच को पार किया और मिड विकेट फील्डर के पास पहुंचने से पहले गेंद को पकड़ने में सफल रहे। हालाँकि ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज दो रन पूरे करने में सक्षम थे।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए पहले वनडे में केएल राहुल और रवींद्र जडेजा ने भारत को रोमांचक जीत दिलाई। राहुल के नाबाद 75 और जडेजा के नाबाद 45 रन की मदद से भारत ने 189 रन के लक्ष्य को महज 39.5 ओवर में हासिल कर 5 विकेट से जीत हासिल कर ली। टॉप क्रम के पतन के बावजूद, दोनों की साझेदारी गेम-चेंजर साबित हुई।
 
भारत के गेंदबाज, मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज ने भी जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई, प्रत्येक ने तीन विकेट लेकर ऑस्ट्रेलिया को 188 रन पर आउट कर दिया। मिचेल मार्श की मजबूत शुरुआत के बावजूद, जिन्होंने 65 गेंदों में 81 रन बनाए, ऑस्ट्रेलिया अपनी शुरुआती गति को भुनाने में विफल रहा और अंततः भारत द्वारा आउट किया गया।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.