आज ही के दिन टूटा था Virat Kohli का ये बड़ा सपना, 973 रन बनाने के बावजूद नहीं जिता पाए थे आईपीएल खिताब

Samachar Jagat | Saturday, 29 May 2021 10:38:47 AM
Virat Kohli's big dream was broken today

खेल डेस्क। सितारों से सजी विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम आज तक आईपीएल का एक भी खिताब नहीं जीत सकी है। तीन बार फाइनल में पहुंचने के बादजूद इस टीम की झोली अभी खाली है। आरसीबी के पास आईपीएल खिताब जीतने का अन्तिम मौका साल 2016 में आज ही के दिन यानी 29 मई 2016 को आया था। 

खिताबी मुकाबले में विराट कोहली को एक फिर से हार का सामना करना पड़ा था।  आइपीएल के 2016 के खिताबी मुकाबले में आरसीबी का सामना बेंगलुरू के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद से हुआ था। डेविड वार्नर की कप्तानी वाली सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले खेलते हुए निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट पर 208 रन बनाए।

अच्छी शुरुआत मिलने के बावजूद आरसीबी निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट पर 200 रन ही बना सकी। आईपीएल के इस संस्करण में विराट कोहली ने 16 मैचों में 973 रन बनाए थे। इस दौरान उन्होंने 4 शतक  लगाए थे। विराट के नाम आईपीएल के एक संस्करण में सर्वाधिक रन बनाने और शतक लगाने के रिकॉर्ड दर्ज हैं। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.