World Cup 2023: विश्वकप के लिए इंडिया की नई 15 सदस्यीय टीम का ऐलान, इस दिग्गज की हुई अचानक एंट्री

Samachar Jagat | Friday, 29 Sep 2023 10:59:52 AM
World Cup 2023: India's new 15-member team announced for the World Cup, sudden entry of this legend

इंटरनेट डेस्क। भारत की मेजबानी में वनडे वर्ल्ड कप 2023 की शुरूआत पांच अक्टूबर से होने जा रही है। ऐसे में सभी टीमों के पास 28 सितंबर तक अपनी टीम में बदलाव करने का मौका था। वैसे बता दें की वर्ल्ड कप के लिए सभी टीमें अपने अपने स्क्वॉड का ऐलान पहले ही कर चुकी है। लेकिन 28 सितंबर को आखिरी मौका था जब टीम में किसी खिलाड़ी को शामिल किया जा सकता था या हटाया जा सकता था। 

ऐसे में भारतीय टीम ने इस दिन अपनी स्क्वॉड में एक बड़ा बदलाव कर फाइनल टीम घोषित कर दी है। बता दें की चोट से जूझ रहे स्टार ऑलराउंडर अक्षर पटेल को टीम से बाहर किया गया है और उनकी जगह ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को टीम में शामिल किया गया है।

बता दें की अश्विन को हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में भी मौका दिया था, जहां उन्होंने दमदार प्रदर्शन किया था। बता दें की भारतीय टीम को वर्ल्ड कप से पहले 2 प्रैक्टिस मैच खेलने हैं। 

वर्ल्ड कप के लिए भारत का फाइनल स्क्वॉड
रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, शुभमन गिल, केएल राहुल, हार्दिक पंड्या (उपकप्तान) , श्रेयस अय्यर, रवींद्र जडेजा, ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, रविचंद्रन अश्विन, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह,मो. सिराज, मो. शमी और शार्दुल ठाकुर।
 
 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.