अगले महीने लांच होगा BMW की मिनी कूपर का फेसलिफ्ट वर्जन, इन फीचर्स से हो सकती है लैस

Samachar Jagat | Tuesday, 16 Apr 2019 10:20:17 AM
BMW Facelift version of Mini Cooper will be launched next month

इंटरनेट डेस्क। बीएमडब्ल्यू की मिनी कूपर का नया वर्जन अगले माह भारत में लांच होने जा रहा है। माना जा रहा है कि इस कार में कस्टमर्स को कुछ खास फीचर्स मिलेंगे जो इसे इसी कैटेगरी की दूसरी कारों से अलग बनाते हैं। इस कार की सबसे बड़ी खासियत इसके तीन दरवाजे हैं। खबरों के अनुसार, कार में 17-इंच के नए अलॉय वील्ज, ऑटो फंक्शन, एलईडी हेडलैम्प-टेल लैम्प और रेन सेंसिंग वाइपर जैसे फीचर्स ग्राहकों को मिल सकते हैं। 

पोर्श की नई स्पोर्ट्स कार Porsche 911 भारत में हुई लांच, कीमत पर डालें एक नजर

सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए इस कार को एबीएस फीचर से लैस किया जा सकता है और इसके साथ ही इसमें क्रैश सेंसर्स, स्टैबिलिटी कंट्रोल सिस्टम जैसे फीचर्स भी दिए जा सकते हैं। अगर इस कार के इंजन की बात करें तो माना जा रहा है कि  बीएमडब्ल्यू की मिनी कूपर में 231 bhp का पावर और 320 Nm पीक टॉर्क जनेरट करने वाला 2-लीटर टर्बो-चार्ज्ड पेट्रोल इंजन दिया जाएगा और ये 8-स्पीड ऑटोमैटिक और 6-स्पीड मैन्युअल ट्रांसमिशन से लैस होगा। 

टेस्टिंग के दौरान लीक हुईं महिंद्रा Thar की तस्वीरें, इन बदलावों के साथ होगी लांच

स्पीड के मामले में भी ये कार काफी बेहतर होगी और ये मात्र 6.3 सेकंड्स में 0 से 100 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार पकड़ लेती है। अब बात करते हैं इस कार की कीमत की तो माना जा रहा है कि लांच होने के बाद इस कार की शुरूआती कीमत करीब 40 लाख रुपए होगी।

इस विशेष फीचर के कारण भारतीय बाजार को इंतजार है Hyundai की जल्द लांच होने वाली इस कार का

मारूति सुजुकी Celerio और Celerio X के अपडेटेड वर्जन भारतीय बाजार में लांच, कीमतों में हुई इतनी वृद्धि



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.