ब्राजील में शोकेस हुई होंडा CB Twister 250cc

Samachar Jagat | Tuesday, 21 Feb 2017 08:45:22 AM
Honda CB Twister 250cc Showcase in Brazil

नई दिल्ली। दिग्गज दुपहिया वाहन निर्माता कंपनी होंडा नें 250 सीसी सेगमेंट की बाइक CB Twister को शोकेस कर दिया है। आपको बता दे कि कंपनी ने अपनी इस बाइक को ब्राजील में एक इवेंट के दौरान शोकेस किया है।

महिंद्रा की 2017-18 की पहली तिमाही में XUV 500 का पेट्रोल संस्करण पेश 

कंपनी की इस बाइक के इंजन पर नजर डाले तो कंपनी ने इसे 249.5 सीसी एयर कूल्ड सिंगल सिलिंडर से लैस किया है। बाइक का दमदार इंजन 22.4 बीएचपी पावर के साथ ही 22.4 एन.एन का टॉर्क जनरेट करनें में सक्षम है। बाइक को 6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया गया है।

फीचर्स पर नजर डाले तो कंपनी ने बाइक के फ्यूल टैंक की कैपेसिटी 16.5लीटर की दी है। वहीं 16 इंच के अलॉय व्हील्स भी दिए गए है। सेफ्टी फीचर्स को ध्यान में रखते हुए कंपनी नें इसमें एबीएस के साथ ही डिस्क ब्रेक्स जैसे फीचर्स से लैस किया है।

फॉक्सवैगन नें शुरु किया हैचबैक जीटीआई अभियान   

कीमत के बारे में बात करे तो कंपनी ने इसकी कीमत को लेकर अभी तक किसी तरह का खुलासा नहीं किया है, लेकिन संभावना जताई जा रही है कि 250सीसी सेगमेंट की इस बाइक की कीमत बाजार में 250 सीसी सेगमेंट की उपस्थित अन्य बाइक्स से मिलती झुलती हो सकती है।

सोर्स- गूगल

स्विफ्ट पंसदीदा कार, तो पल्सर लोकप्रिय मोटरसाइकिल

विंटेज कार रैली में दिखीं 100 से अधिक पुरानी दुर्लभ गाड़ियां

टोयोटा ने भारत में पेश की नई Prius Hybrid



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.