जल्दी करें Honda CR-V पर मिल रहा है 1.5 लाख रुपए का कैश डिस्काउंट, ऑफर सीमित समय के लिए

Samachar Jagat | Thursday, 16 Aug 2018 09:16:40 AM
Hurry up! Cash discount of 1.5 lakh is available on Honda CR-V

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

ऑटो डेस्क। अगर आप इन दिनों नई कार लेने का विचार कर रहे है तो होंडा की कार खरीद सकते हैं वो भी कम कीमत में। जी हां होंडा अपनी फ्लैगशिप SUV सीआर-वी पर इस समय जबरदस्त डिस्काउंट दे रही है जिसका फायदा आप ले सकते हैं। Honda CR-V पर 1.5 लाख रुपए का कैश डिस्काउंट दिया जा रहा है। कंपनी अपने पुराने स्टॉक को खत्म करने के लिए यह डिस्काउंट दे रही है तो जल्दी करें और इस धमाकेदार ऑफर का फायदा लें।

Honda CR-V की कीमत की बात करें तो इसके 2.0 लीटर ऑटोमैटिक पेट्रोल मॉडल की कीमत 22.89 लाख रुपए और 2.4 लीटर ऑटोमैटिक पेट्रोल वेरियंट की कीमत 25.18 लाख रुपए है। होंडा सीआर-वी मॉडल के स्टॉक को क्लियर करने के लिए कंपनी 1.5 लाख रुपए का कैश डिस्काउंट और डीलर्स पेट्रोल मॉडल पर 50,000 रुपये एक्स्ट्रा ऑफ दे रही है। ध्यान रहे डिस्काउंट ऑफर स्टॉक सीमित रहने तक ही लागू होगा।

अल्ट्रावॉयलेट ऑटोमोटिव में टीवीएस ने किया छह करोड़ का निवेश

Honda CR-V को 2014 में लॉन्च किया गया था। इस तरह ग्लोबल मार्केट में यह अपने 10 साल पूरे कर चुकी है वहीं भारत में इसे लॉन्च हुए 5 साल हो गए है। अब होंडा भारत में CR-V का अपडेटेड वर्जन लाने की तैयारी कर रही है। उम्मीद की जा रही है कि इसी साल अक्टूबर में यह वर्जन लॉन्च किया जा सकता है। वहीं सितंबर में इसकी बुकिंग शुरू हो सकती है। भारतीय बाजार में इसका मुकाबला Toyota Fortuner, Ford Endeavor और Skoda Kodiaq से होगा। यह नया और फ्रेश वर्जन प्रीमियम मिड साइज एसयूवी सेगमेंट में ही शामिल रहेगा। नया वर्जन पेट्रोल और डीजल दोनों वेरियंट में पेश किया जाएगा। साथ ही यह 7 सीटर मॉडल होगा।

आग की घटनाओं के चलते दक्षिण कोरिया में बीएमडब्ल्यू कारों पर प्रतिबंध, 1,06,000 कारें की रिकॉल

सितंबर में लॉन्च किया जाएगा हीरो Destini 125, कीमत करीब 52,000 रुपए

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.