Jaguar Land Rover ने पेश की भारत में बनी Range Rover Velar, बुकिंग हुई शुरू

Samachar Jagat | Wednesday, 10 Apr 2019 10:40:00 AM
Jaguar Land Rover launches Range Rover Velar in India, Booking started

इंटरनेट डेस्क। जगुआर लैंड रोवर इंडिया ने भारत में तैयार अपने नए मांडल रेंज रोवर वेलार को पेश कर दिया है। खबरों के अनुसार रेंज रोवर वेलार को SUV आर - डायनामिक एस मॉडल में पेश किया गया है और इसमें Touch Pro Duo इन्फोटेनमेंट सिस्टम, वाय-फाय, 380W मेरिडियन साउंड सिस्टम, ऐक्टिविटी की, प्रीमियम लेदर अपहोल्स्ट्री जैसे कई फीचर्स दिए गए हैं। 

महानायक अमिताभ बच्चन ने खरीदी ये महंगी कार, इन फीचर्स से है लैस

अगर इस कार के इंजन की बात करें तो इसे डीजल और पेट्रोल दोनों इंजन वेरियंट में पेश किया गया है। इसमें 5,500rpm पर 250hp का पावर और 1,500rpm पर 365Nm टॉर्क जनरेट करने वाला 2.0 - लीटर का पेट्रोल इंजन दिया गया है जो इसे और भी खास बनाता है। वहीं अगर डीजल इंजन की बात करें तो इसमें 4,000rpm पर 179hp का पावर और 1,750-2,500 rpm पर 430Nm टॉर्क जनरेट करने वाला 2.0 - लीटर का डीजल इंजन दिया गया है। 

इन कारणों के चलते मा​रूति को बंद करना पड़ रहा है अपनी इन पॉपुलर कारों का प्रोडक्शन

इस कार की एक्सशोरूम कीमत 72.47 लाख रुपए रखी गई है और इसकी बुकिंग शुरू हो गई है, जो ग्राहक भारत में निर्मित इस कार को खरीदना चाहते हैं वे इसकी बुकिंग करा सकते हैं। वहीं ख्रबरों के अनुसार इस कार की डिलीवरी मई 2019 में शुरू की जाएगी।

मारूति सुजुकी Celerio और Celerio X के अपडेटेड वर्जन भारतीय बाजार में लांच, कीमतों में हुई इतनी वृद्धि

i-Smart नेक्स्ट-जनरेशन सिस्टम वाली MG Hector कार के फीचर्स आए सामने, इस वजह से है बहुत खास



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.