लेम्बोर्गिनी अवेंटाडोर SVJ टेस्टिंग के दौरान हुई स्पॉट

Samachar Jagat | Sunday, 15 Apr 2018 02:26:47 PM
Lamborghini antantador spot during SVJ testing

ऑटो डेस्क। लेम्बोर्गिनी अपनी नई 'SVJ' पर काफी समय से काम कर रही है। यह नई 'SVJ' अवेंटाडोर का नया हार्डकोर वर्जन है जिसमें J का मतलब जोटा (Jota) है। यह कार जर्मनी के नर्बरग्रिंग में टेस्टिंग के समय स्पॉट की गई है। लेम्बोर्गिनी अवेंटाडोर 'SVJ' का मुकाबला फरारी की नई V12 पावर्ड GT 812 सुपरफास्ट से होगा। इसकी कीमत की बात करें तो अनुमानित कीमत 6 करोड़ रुपए (एक्स-शोरूम) हो सकती है।

शीर्ष दस में से आठ कंपनियों का बाजार पूंजीकरण 83,672 करोड़ रुपए बढ़ा

इस अवेंटाडोर SVJ के फीचर्स और डिजाइन की बात करें तो इसमें नया फ्रंट बम्पर दिया जा सकता है। वहीं पीछे की तरफ बड़े डिफ्यूजर और एक्टिव रियर विंग्स मिलेंगे।

बीते वित्त वर्ष में यात्री वाहनों का निर्यात 1.51 प्रतिशत घटा

इसके मुकाबले वाली फरारी 812 सुपरफास्ट में 6.5 लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड V12 इंजन दिया गया है। यह इंजन 789hp की पावर और 718Nm का टॉर्क जनरेट करता है। इसकी कीमत 5.20 करोड़ रुपए (एक्स शोरूम) है। 

इंजन- लेम्बोर्गिनी अवेंटाडोर SVJ में पावरफुल इंजन दिया जाएगा। इसमें 6.5 लीटर अपग्रेडेड V12 इंजन दिया जाएगा। यह इंजन 780bhp की पावर और 690Nm का टॉर्क जनरेट करेगा। कार में मैकेनिकल बदलाव देखने को मिलेगा। साथ ही इसमें ज्यादा आक्रामक एग्जॉस्ट सिस्टम लगाया जाएगा।

वित्त वर्ष में वाहनों की कीमत में वृद्धि का असर बिक्री पर होगा

महिन्द्रा XUV 500 facelift का अपडेटेड वर्जन तीन दिन बाद होगा लॉन्च, कीमत 12.78 लाख रूपए से शुरू



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.