मारुति सुजुकी वैगनआर 'फेलिसिटी' का लिमिटेड एडिशन लॉन्च

Samachar Jagat | Sunday, 27 Nov 2016 07:14:49 PM
Maruti Suzuki WagonR 'Felicity' launch of the limited edition

मारुति सुजुकी वैगनआर 'फेलिसिटी' लिमिटेड एडिशन को भारतीय बाज़ार में लॉन्च कर दिया गया है। इस लिमिटेड एडिशन कार की दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 4.40 लाख रुपए से शुरू हो रही है। ये कार दो वेरिएंट एलएक्सआई और वीएक्सआई में उपलब्ध होगी। वहीं, मारुति सुजुकी वैगनआर 'फेलिसिटी' लिमिटेड एडिशन के वीएक्सआई-एएसटी वेरिएंट की कीमत 5.37 लाख रुपए है।

इस मौके पर मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड के एग्जिक्यूटिव डायरेक्टर (मार्केटिंग एंड सेल्स) आरएस कल्सी ने कहा कि, 'वैगनआर देश की सबसे सफलतम कार ब्रांड में से एक है। इस कार ने  बाज़ार में जबरदस्त पकड़ बनाई हुई है। वैगनआर का नाम पिछले 5 साल से देश की टॉप-5 बेस्ट सेलिंग कार की लिस्ट में शामिल है। हम इस खुशी को एक खास तरीके से मनाना चाहते थे और इसी लिए इस लिमिटेड एडिशन कार को उतारा गया है। मारुति सुजुकी वैगनआर 'फेलिसिटी' एडिशन की लिमिटेड यूनिट तैयार की जाएगी।'

कंपनी के मुताबिक, मारुति सुजुकी वैगनआर 'फेलिसिटी' एडिशन में कंफर्ट का खास ख्याल रखा गया है। कार में एंटरटेनमेंट फीचर्स, रिवर्स पार्किंग सेंसर (डिस्प्ले के साथ), वॉयस गाइडेंस, डबल-डिन ब्लूटूथ म्यूज़िक सिस्टम, स्पीकर्स, बॉडी ग्राफिक्स और रियर स्प्वॉयल जैसे फीचर्स दिए गए हैं। कार के इंजन में कोई बदलाव नहीं किया गया है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.