बुलेट को भी पिछे छोड़ देगी ये बाइक

Samachar Jagat | Tuesday, 06 Dec 2016 03:18:52 PM
These bikes will compete bullet

नई दिल्ली। भारतीय बाजार में अगर मोटरसाइकिल की बात करें तो बुलेट का नाम सबसे ऊपर आएगा। क्योंकि ये एक ऐसी बाइक है जिसे भारतीय ऑटो बाजार में कई दशको से पसंद किया जाता रहा है। और अभी भी यह कई दिलों में बसी हुई है।

लेकिन अब जल्द ही भारतीय बाजार में एक ऐसी बाइक आने वाली है जो सीधे बुलेट को टक्कर देगी। जी हां मोटरसाइकिल निर्माता जापानी कंपनी कावासाकी अपनी एक नई बाइक को बाजार में पेश करनें वाली है जिसका सीधा मुकाबला बुलेट से होगा। कंपनी नें अपनी इस बाइक का नाम की इस बाइक का नाम होगा Kawasaki W800 retro classic नाम दिया है।

जल्द बाजार में दस्तक देगी टोयोटा की प्रियस सेडान

कार के इंजन की बात करें तो कंपनी नें इस बाइक में 773 सीसी  का वर्टीकल ट्विन सिलिंडर इंजन दिया गया है। जो कि 48 PS की पावर जनरेट करनें में बेहतर है।

बाइक के बदलावों की बात करें तो इसमें टेलीस्कोपिक फ्रंट फोर्क वा रियर में स्प्रिंग रियर शॉक अब्सॉर्ब्र्स फिचर्स को शामिल किया है। इस बाइक में गोल हेडलाइट, स्लेंडर फ्यूल टैंक, लांग सीट, क्रोम मड गार्ड्स, ब्लैक फिनिश्ड साइलेंसर और स्पोक व्हील्स लगाए गए हैं।

यामाहा YZF के नए एडिशन में होगें ये दमदार फीचर्स

कीमत के बारे में बात करें तो अभी तक इसकी कीमतो को लेकर किसी भी तरह की जानकारी सामनें नहीं आई है। लेकिन संभावना है कि कंपनी इसे बेहद आक्रामक कीमत पर पेश कर सकती है।

400 सीसी की बजाज की ये बाइक जल्द हो सकती है लॉन्च

जयपुर के ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने बनाई अनूठी 'हाईब्रिड मोटर साइकिल', नेचुरल एनर्जी के 5 तरीकों से चलती है ये बाइक (PICS)

क्रैश टेस्ट में इस कार को मिली टॉप पोजिशन



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.