400 सीसी की बजाज की ये बाइक जल्द हो सकती है लॉन्च

Samachar Jagat | Tuesday, 06 Dec 2016 10:23:16 AM
Will soon launch 400 cc bike Bajaj

नई दिल्ली। देश की मोटरसाइकिल निर्माता कंपनी बजाज जल्द ही अपनी नई बाइक को भारतीय बाजार में पेश करनें की तैयारी को अंतिम रुप दे रही है। कंपनी की इस बाइक का नाम है बजाज Dominar 400 जिसे लेकर कंपनी फिलहाल सुर्खियों में बनी हुई है। मीडियारिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी इसे 15 दिसंबर को भारतीय बाजार में पेश करनें वाली है।

Renault Lodgy Stepway Range नें दी भारतीय बाजार में दस्तक

आपको बता दें कि कंपनी नें अपनी इस बाइक का उत्पादन भी शुरु कर दिया है। कंपनी की इस बाइक का उत्पादन चाकन स्थित प्लांट में किया जा रहा है।

बजाज की इस दमदार बाइक के इंजन की बात करें तो इसमें दिया जाने वाला दमदार इंजन 35 बीएचपी की पावर देगा। इस बाइक के इंजन से लेकर इसके डिजाइन फीचर्स पर कंपनी नें फोकस किया है। इस बाइक की डिजाइन और बॉडी और दमदार इंजन बाजार में अच्छी प्रतिक्रिया दिला सकते है।

कार बेचते समय इन बातों का रखे खास ध्यान

इस बाइक की कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 1.6 लाख से 1.8 लाख रुपए के बीच हो सकती है। इसमें दिया गया इंजन कंपनी का अबतक का सबसे दमदार इंजन बताया जा रहा है।

शिवजी का सबसे बड़ा दुश्मन था उनका ये पुत्र

जानिए! राधा के जन्म से जुड़ी ये रोचक कथा

रात को घूमने का मजा लेना है तो जाएं दिल्ली की इन जगहों पर



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.