भारतीय बाजार में धूम मचाने आ रहा है विदेशी ब्रॉंड का यह स्कूटर

Samachar Jagat | Friday, 13 Apr 2018 12:29:43 PM
This scooter of foreign brand is coming out In the Indian market
Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

ऑटो डेस्क। भारतीय ऑटोमोबाइल मार्केट में कई विदेशी कंपनियों ने कदम रखे है। इसी के साथ ब्रिटिश की स्कूटर बनाने वाली कंपनी Scomadi भी जुड़ गई है। यह कंपनी लम्ब्रेटा जीपी स्टाइल मॉडल्स बनाने के लिए जानी जाती है। भारतीय बाजार में जल्द ही इस कंपनी का स्कूटर लॉन्च किया जाएगा।

भारत में यह कंपनी पूणे बेस्ड AJ डिस्टीब्यूटर्स के साथ मिलकर स्कूटर बेचेगी। AJ डिस्टीब्यूटर्स टॉप क्लास कस्टमाइजेशन के लिए फेमस है। इस कंपनी की खास बात यह है कि यह भारत में क्वॉलिटी स्कूटर्स लेकर आएगी। Scomadi के फिलहाल TL200, TL200i, TL50, TL125 और TT125 बेचे जा रहे है।

महिंद्रा एंड महिंद्रा इसी साल लॉन्च करेगी 9सीटर SUV

इसके बाद भारत में TT 125 स्कूटर की लॉन्चिंग की जाएगी। Scomadi ने थाईलैंड में सेट अप लगाया है और वहीं से इंपोर्ट किया जाएगा। कीमत में यह वेस्पा से महंगा हो सकता है। भारत में Scomadi TT 125 स्कूटर को एक्स शोरूम कीमत 1.98 लाख रुपए की कीमत के साथ लॉन्च कर सकती है।

जल्द मार्केट में आएगी मारुति सुजुकी की पावरफुल जिम्नी

इसके फीचर्स की बात करें तो यह लेम्ब्रेटा स्कूटर्स जैसा ही होगा। इसमें अगर कुछ नया मिलेगा तो वो मॉडर्न लुक वाली LED हेडलाइट और टेललाइट के साथ फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर है।  साथ ही स्कूटर में 12 इंच के एलॉय व्हील्स होंगे।इस स्कूटर के कई कलर और पेंट स्कीम मिल सकती है।

इंजन- TT125 में अप्रिलिया वाला 125cc का इंजन दिया जाएगा। यह इंजन 7300rpm पर 11bhp की पावर जनरेट करेगा। सेफ्टी फीचर्स में रियर में डुअल चैनल ABS फीचर और फ्रंट में 220 mm डिस्क होगी। स्कूटर का वजन 100 Kg है। इसमें 11 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है।

इन स्पोर्ट्स बाइक पर हुई 4.5 लाख रुपए तक की कटौती

Peugeot लेकर आ रहा है यह अनोखा स्कूटर

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.